खेत में फंसे ट्रैक्टर को निकाल रहे युवक की दर्दनाक मौत, जानें क्या है पूरा मामला

लाख कोशिशों के बावजूद नहीं बची जान

बैतूल,वाजिद खान। मध्य प्रदेश के बैतूल (Betul) जिले के घोड़ाडोंगरी तहसील क्षेत्र में बुधवार को एक युवक की ट्रैक्टर पलटने और उसमें दब जाने से उसकी दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के समय मौके पर कई लोग भी मौजूद थे। ट्रैक्टर पलटते ही वे दौड़े और युवक को बचाने के भरपूर प्रयास किए। मगर युवक की जान नहीं बचा पाए। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी।

यह भी पढ़े…BJP विधायक रामेश्वर शर्मा ने दी उलेमाओं को चेतावनी, कांग्रेस पर भी किया प्रहार

बता दें कि यह हादसा ग्राम पंचायत गोपीनाथपुर के सालीवाड़ा गांव में एक युवक खेत में धान की रोपाई करने के लिए ट्रैक्टर चल रहा था। इस बीच एक जगह ट्रैक्टर फंस गया। मदद के तौर पर फंसे ट्रैक्टर को निकालने के लिए सुखदेव टेकाम (28) निवासी सालीवाडा वहां पहुंचा। और ट्रैक्टर को निकालने के लिए उसने एक्सीलेटर को जोर से दबाया। इससे ट्रैक्टर का अगला हिस्सा पूरी तरह उठ गया और वह पलट गया। ट्रैक्टर पलटने से सुखदेव ट्रैक्टर के नीचे दब गया।

खेत में फंसे ट्रैक्टर को निकाल रहे युवक की दर्दनाक मौत, जानें क्या है पूरा मामला

यह भी पढ़े…UGC का महत्वपूर्ण फैसला, विश्वविद्यालय और उच्च शिक्षण संस्थानों को जारी किए दिशा निर्देश, इन छात्रों को मिलेगा लाभ

बताया जा रहा है इस दौरान कोई वीडियो भी बना रहा था। जिससे यह पूरी घटना कैमरे में रिकॉर्ड भी हो गई है। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि ट्रैक्टर में दबा युवक दर्द से चीख रहा है। और मौके पर चीख पुकार मच गई, लोग ट्रैक्टर के पलटते ही दौड़ कर पहुंचते हैं। लेकिन ट्रैक्टर को हटाने का पूरा प्रयास करते हैं। मगर, तब तक युवक की जान चली जाती हैं। फिर युवक का शव घोड़ाडोंगरी से अस्पताल लाया गया है। जहां उसका पोस्टमार्टम करने के बाद उनके परिजन को शव सौंप दिया गया।