MP में ट्रिपल मर्डर से फैली सनसनी, खून से लथपथ मिली दो महिलाओं समेत 3 की लाश, बिखरा था सामान

3074

बैतूल।

मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में ट्रिपल मर्डर का मामला सामने आया है। यहां देर रात एक फर्नीचर फेक्ट्री संचालक और दो महिला सहित तीन लोगों की किसी ने हत्या कर दी। आशंका जताई जा रही है कि व्यापारी और दाेनाें महिलाओं की हत्या नुकीले हथियार से की गई है।  घटना के बाद से ही इलाके में दहशत का माहौल है।सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मर्ग कायम कर आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है। फिलहाल इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि तीनों की हत्या किसने की है और किस इरादे से की है।

मामला भग्गूढाना क्षेत्र के शंकर नगर का है।बुधवार देर शाम भग्गूढाना के शंकर नगर में फर्नीचर व्यापारी, लिव इन में रह रही महिला साथी और नौकरानी की अज्ञात ने हत्या कर दी। फर्नीचर व्यापारी नंद किशोर मालवीय, महिला साथी फुलवा के साथ 15 साल से रह रहे थे, तथा नौकरानी गीता भी साथ रहती थी। पुलिस को व्यापारी के मित्र लवली ने घटना की सूचना दी।दोस्त लवली सरदार जब बुधवार शाम काे पहुंचा ताे घटना का पता चला। घर के अंदर सभी कमराें में सामान बिखरा पड़ा था। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पीएम के लिए भेजा।इसके बाद देर रात ट्रिपल मर्डर को लेकर एसपी एडिशनल एसपी ने भी मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का मुआयना किया।

पुलिस ने बताया हत्या में दो हथियारों का उपयोग किया गया है। मृतकों के सिर पर चोट के निशान थे। घर का पूरा सामान बिखरा पड़ा है।पुलिस संपत्ति विवाद को लेकर भी हत्या होने के पहलू पर भी जांच कर रही है। पुलिस करीबियों पर हत्या की आशंका जता रही है। पुलिस ने आशंका जताते हुए कहा है कि हत्या के पीछे प्रापर्टी का विवाद हो सकता है। फिलहाल इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि तीनों की हत्या किसने की है और किस इरादे से की है। फिलहाल पुलिस और एफएसएल टीम सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर अपनी जांच कर रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here