संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर के बयान पर मचा हंगामा, चक्काजाम करते हुए फूंका मंत्री का पुतला

बैतूल,वाजिद खान। संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर के जयस संगठन पर दिए बयान पर हंगामा मचा हुआ है। आज बैतूल में संगठन के कार्यकर्त्ताओ ने जमकर हंगामा मचाया। प्रदर्शनकारियों ने पहले तो बैतूल कोतवाली थाने का घेराव किया और सड़क पर चक्काजाम करते हुए मंत्री का पुतला फूंका। मंत्री के खिलाफ एफआईआर की मांग पर अड़े कार्यकर्ता इस मामले में तब तक नहीं माने जब तक पुलिस ने शिकायत पंजी में शिकायत नहीं दर्ज कर ली।

जयस संगठन के सैकड़ो कार्यकर्ता आज रैन बसेरा इलाके में इकट्ठा हो गए और उन्होंने वहां से बड़ी रैली निकालते हुए मंत्री उषा ठाकुर के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। मंत्री और आरएसएस का विरोध करते हुए ये कार्यकर्ता पहले बस स्टैंड पहुंच गए और उन्होंने वहां चक्काजाम कर दिया।यहां थोड़ी देर हंगामा मचाने के बाद जयस कार्यकर्ता बैतूल कोतवाली पहुंच गए।

जहां उन्होंने थाने का घेराव करते हुए मंत्री के खिलाफ एफआईआर की मांग कर डाली। यहां करीब डेढ़ घण्टे तक कार्यकर्ता हंगामा करते रहे । इस बीच उन्होंने मुख्य मार्ग पर जाम लगा दिया। कार्यकर्ताओं ने यहां मंत्री उषा ठाकुर का पुतला भी फूंका, वे उषा ठाकुर के उस बयान पर भड़के हुए है, जो उन्होंने तीन दिन पहले इंदौर में दिया था। हालांकि उन्होंने इस पर माफी भी मांग ली है। लेकिन संगठन के कार्यकर्ता इस पर भी नहीं माने जब उन्हें घटना इंदौर की होने और कार्रवाई इंदौर पुलिस के क्षेत्रधिकार का बताया गया तो वे कार्रवाई के लिए अड़े रहे। आखिर पुलिस को उनकी शिकायत ,शिकायत पंजी में दर्ज करनी पड़ी।जिसके बाद संगठन ने अपनी रैली और प्रदर्शन खत्म किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here