Bharat Jodo Yatra की सुरक्षा में सेंध, जेएनयू छात्रा का चोरी हुआ सामान

Bharat Jodo Yatra : मध्यप्रदेश में भारत जोड़ो यात्रा को लेकर काफी ज्यादा कड़े सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं। लेकिन उसके बाद भी चोरों ने इस यात्रा में हाथ की सफाई दिखा दी। दरअसल हाईटेक सुरक्षा प्रबंध होने के बाद भी भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुई जेएनयू की छात्रा का मोबाइल, कैश और क्रेडिट कार्ड के साथ कई सामान चोरी हो गया। इसको लेकर आज एमजी रोड पुलिस ने चोरी का केस दर्ज किया है। साथ ही छात्रा का जिस बैंक में अकाउंट है उन बैंकों को भी अलर्ट कर दिया गया है ताकि चोर खातों में से ट्रांजेक्शन ना कर पाए।

जानकारी के मुताबिक, यह घटना रविवार के दिन इंदौर में घटित हुई है। दरअसल जब भारत जोड़ो यात्रा राजवाड़ा पर नुक्कड़ सभा को संबोधित करने के लिए रवाना हुई तब राहुल गांधी का समर्थन करने आई जेएनयू की छात्रा शेरोन का सामान चोरी हो गया। बताया जा रहा है कि छात्रा केरल की रहने वाली है। वह राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के लिए इंदौर आई है। इस मामले को लेकर शेरोन ने बताया है कि जब राजवाड़ा से चिमन बाग के लिए यात्रा रवाना हुई, तब उनके पास उनका मोबाइल, क्रेडिट कार्ड 20000 नगद, एटीएम, पैन कार्ड, वोटर आईडी आदि सामान था।

लेकिन कब चोरी हो गया मुझे पता नहीं चला। ऐसे में जब पुलिस को इस बात की जानकारी दी गई तो पुलिस को लगा कि यह चोरी राहुल के सेफहाउस से हुई है। जिसके बाद इंटेलिजेंस विंग की इस पर अलर्ट हो गई। वहीं पुलिस ने भी छानबीन शुरू की लेकिन चोरों का कुछ पता नहीं चला। जब पुलिस ने छात्रा से पूछा कि कब चोरी हुई है तो छात्रा ने बताया कि उसे खुद नहीं पता कि मेरा सामान कब कौन ले गया। हालांकि छात्रा ने कहा कि उसका सामान पर्स में रखा था और जब उसने देखा तो उसके पर्स का सामान खुला हुआ दिखा।