पत्नी को मौत के घाट उतारकर पति ने रची झूठी कहानी, शव गाड़कर हुआ फरार, बेटी ने उगला आंखों देखा सच

पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद देर रात खेत में गड़े शव को ढूंढ निकाला। शव 5-6 दिन पुराना बताया जा रहा है।

भिंड, सचिन शर्मा। मध्य प्रदेश के भिंड जिले से हत्या की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है जिसे पढ़कर आपकी रूह कांप उठेगी। यहां बीते 5 दिन पहले एक पति ने पारिवारिक क्लेश के चलते अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया, और शव को खेत के पास खाई में गाड़ दिया और वहां से फरार हो गया। मामले पर जब पुलिस को इसकी सूचना मिली तब से ही पुलिस शव की खोजबीन में लगी हुई थी। वहीं बीती रात कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने शव को ढूंढ निकाला। वहीं पूरे मामले में जब आरोपी की मां और बेटी ने आखों देखा हाल बताया तो पुलिस भी हैरान रह गई।

ये भी देखें- Scholarship : छात्रों के लिए बड़ी खबर, 30 नवंबर तक कर सकते है अप्लाई

जानकारी के अनुसार मामला फूप थाना अंतर्गत ग्राम जनोरा का है। मामले की जानकारी तब लगी जब मृतिका की बेटी ने अपने मामा को आंखों देखी कहानी बताई। उसने बताया कि बीते 5 दिन पहले उसकी मां का पिता से कपड़े धोने के पीछे विवाद हो गया था। विवाद में पिता ने बंदूक के वट से मारपीट की जिससे मां के सर पर गंभीर चोट लगने से उसकी मौत हो गई। हड़बड़ाहट में आरोपी मृतिका को अपने निजी ट्रैक्टर पर रखकर इलाज कराने का बोलकर घर से निकल आया, लेकिन जब मृतिका की सास ने ट्रेक्टर का पीछा किया तो देखा उसका बेटा अपनी पत्नी को खेत के पास बने खाई में गाड़ रहा था। जब माँ ने इसबारे में पूछा तो आरोपी मुन्नू ने बोला कि यदी कोई भी मृतिका के बारे में पूछे तो कह देना कि वो रेल में बैठकर ग्वलियर चली गई है।

ये भी देखें- सनसनीखेज़ वारदात: विवाद में बदमाशों ने चाकुओं से गोदकर की युवक की हत्या, पुलिस जांच में जुटी

इस बात का खुलासा तब हुआ जब मृतिका के भाई ने इसकी शिकायत फूप थाना में की। वहीं जब थाना प्रभारी अनीता गुर्जर परिवार में मृतिका की सास से कड़ी पूछताछ की तो पूरी घटना सामने आ गई जिसके बाद डेड बॉडी को ढूढने का कार्य शुरू किया गया। जिसके बाद बीती रात कड़ी मशक्कत के बाद मृतिका का शव खोज निकाला। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। वहीं मामले पर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।