Bhind news : जायदाद के लिए सुपारी देकर पिता की हत्या कराने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी दो पुत्रों सहित तीन को गिरफ्तार किया है, वहीं एक आरोपी अभी भी फरार है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

भिंड, सचिन शर्मा। मध्य प्रदेश (Madhya pradesh) के भिंड जिले (Bhind district) में बीते 2 अक्टूबर को हुई बुजुर्ग की हत्या की वारदात का खुलासा करते हुए पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि गोविंद नगर में जमीनी विवाद के चलते दो बेटों ने अपने पिता अतिबल सिंह यादव की हत्या कराई थी जिसके लिये उनके बेटे संजय, धर्मवीर और परिवार का एक भाई ने मिलकर अहमदाबाद में रहने वाले रॉबिन को सुपारी दी थी। आरोपी बेटों ने सुपारी के लिये रॉबिन को 2 लाख रूपए की कीमत देने की बात की थी और 50 हजार नगद दिए गए थे। फिलहाल पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें- Gold Silver Rate : चांदी की कीमत में आया उछाल, नहीं बदले सोने के भाव, जानिए क्या है ताजा रेट

आपको बता दें, जमीनी विवाद को लेकर भिंड जिले के गोविंद नगर में रहने वाले 70 साल के बुजुर्ग अतिबल यादव की उनके ही दो बेटों ने 2 अक्टूबर की सुबह गोली मारकर हत्या कर दी थी। वारदात के वक्त दोनों बेटों संजय और धर्मवीर के साथ उनके दो साथी भी मौजूद थे जिन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया था और वहां से सभी आरोपी वारदात के बाद फरार हो गये थे। हत्या की वजह के पीछे जमीनी विवाद था। मामले में सामने आया था कि दस साल पहले दोनों भाइयों ने अपने एक भाई को जहर देकर मार दिया था जिससे उनके बुजुर्ग पिता अपने बेटों पर नाराज रहते थे। तभी 2 अक्टूबर को पिता अतिबल सिंह यादव जमीन जोतने गांव गए थे, तभी दोनों बेटों ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर पिता को मौत के घाट उतार दिया था।

हत्या के मामले में शहर कोतवाली प्रभारी राजकुमार शर्मा के द्वारा गहराई से जांच की जा रही थी जिसपर खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी दो पुत्रों सहित तीन को गिरफ्तार किया है, वहीं एक आरोपी अभी भी फरार है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त 315 बोर का एक कट्टा और दो मोटरसाइकिल भी जब्त की हैं।