Bhind news: कलेक्टर ने बाढ़ रेस्क्यू टीम को किया सम्मानित, दी जांबाज़ी की मिसाल

बीते दिनों पहले मध्यप्रदेश के कई जिलो में आई भयानक बाढ़ ने तबाही मचा दी थी। कई गांव बाढ़ से उजड़ गये थे तो वहीं कई लोगों की ज़िंदगियां इसमें फंस गई थी जिन्हें रेस्क्यु टीम ने बचाया था।

भिंड, सचिन शर्मा। बीते दिनों पहले प्रदेश के कई जिलों में आई बाढ़ के वजह से कई लोग इसमें फंस गए थे जिन्हें सेना जवानों और होमगार्ड के रेस्क्यु द्वारा सुरक्षित बाहर निकाला गया था। वहीं इन जवानों की जांबाज़ी देखते हुए भिंड जिला कलेक्टर ने बाढ़ के समय रेस्क्यू द्वारा ग्रामीणों को बाहर निकालने वाली होमगार्ड टीम को सम्मानित किया है। जिले में बाढ़ के दौरान अपनी जान की बाजी लगाकर बाढ़ में फंसे लोगों को सलामत बाहर निकालने वाले जवानों और बाढ़ में दिए गए अपने सक्रिय सहयोग और फ्री एक्शन के माध्यम से रेस्क्यू द्वारा ग्रामीणों को बाहर निकालने वाली होमगार्ड की प्लाटून कमांडेंट पूजा परिहार और उनकी टीम को कलेक्टर डॉ सतीश कुमार एस ने सम्मानित किया। इस अवसर पर संयुक्त कलेक्टर श्री वरुण अवस्थी उपस्तिथ थे।

Bhind news: कलेक्टर ने बाढ़ रेस्क्यू टीम को किया सम्मानित, दी जांबाज़ी की मिसाल

ये भी देखें- MP Police : मप्र के इन पुलिसकर्मियों को मिली पदोन्नति, यहां देखें लिस्ट

इस दौरान कलेक्टर डॉ सतीश कुमार एस ने कहा की सेना वह नाम हैं जो किसी भी नामुमकिन काम को मुमकिन की देती है। चाहे देश की सीमा हो या देश के अंदर सभी जगह वह आमजन की सुरक्षा का काम करती हैं। यह जज्बा सिर्फ सेना के पास होता है। परिस्थिति चाहे कैसी भी हो सेना ने हमेशा आगे आकर लोगों के लिए रक्षक का काम किया है।

आपको बता दें, बीते दिनों पहले मध्यप्रदेश के कई जिलो में आई भयानक बाढ़ ने तबाही मचा दी थी। बात करें भिंड क्षेत्र की तो यहां नदियों के किनारे बसे हुए गांव भारी बारिश और बढ़ से उजड़ गए थे जिसमें कई जिंदगियां फंसी हुई थी जिन्हें सेना के जवानों द्वारा चलाए गए रेस्क्यू से कई लोगों को बचाया गया और सुरक्षित बाहर निकाला गया था।

ये भी देखें- Transfer in MP : मध्य प्रदेश के वित्त विभाग में थोकबंद तबादले, यहां देखें लिस्ट