Bhind news : मिट्टी खोदते समय टीला धसने से दादी-पोती की मौत, घर सजाने की थी तैयारी

भिंड के गिरवासा गांव में मिट्टी खोदते समय करार धंस गई जिसके नीचे दादी और पोती दब गई। दम घुटने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

भिंड, सचिन शर्मा। मध्य प्रदेश के भिंड जिले में दादी-पोती की मिट्टी के ढेर में दबने से दर्दनाक मौत हो गई। दोनों दीपावली त्योहार की तैयारी के लिये मिट्टी लेने गईं थी जहां बड़े टीले से मिट्टी खोदते समय करार धसं गई जिसकी चपेट में दादी और पोती आ गए और दबने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़ें- Bribe : 6000 रुपये की रिश्वत लेते शिक्षा विभाग का अधिकारी गिरफ्तार, लोकायुक्त की कार्रवाई

जानकारी के मुताबिक घटना रविवार शाम करीब 5.30 बजे, असवार थाना क्षेत्र के गिरवासा गांव में घटित हुई। यहां गिरवासा गांव में रहने वाली 45 वर्षीय कामाक्षा अपने भतीजे अमृत सिंह की सात वर्षीय बेटी संध्या (रिश्ते में पोती) के साथ घर पोतने के लिए मिट्‌टी लेने के लिए सिंध की बीहड़ में गई थी। यहां वह टीले के नीचे से मिट्‌टी खोदकर निकाल रही थी। तभी खुदाई के दौरान टीले के ऊपर से मिट्‌टी का बड़ा ढेर खिसकर दादी और पोती पर गिर गया। जिसके नीचे दोनों दब गईं। हादसा देखकर कुछ दूरी पर खड़ी एक महिला शोर मचाते हुए आस-पास मौजूद लोगों को पुकारने लगी जिसके बाद आनन-फानन लोगों पुलिस को इसकी सूचना दी और ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर मिट्टी के मलबे को फटाफट हटाया लेकिन दम घुटने से दादी-पोती की मौत हो गई। वहीं घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मौके का मुआयना किया और दोनों के शवों को लहार अस्पताल पहुंचाया। वहीं मामले पर पुलिस जांच कर आगे की कार्रवाई कर रही है।