Bhind: धीरेंद्र कृष्ण शास्‍त्री के दरबार में हुई धक्का मुक्की, 1 की मौत, कई घायल

भिंड जिले (Bhind) के धार्मिक स्थल दंदरौआ धाम (Dandraua Dham) में आज यानी मंगलवार के दिन सियपिय मिलन समारोह का आयोजन किया गया था। इस दौरान अचानक भीड़ में भगदड़ मच गई।

bhind

भिंड, डेस्क रिपोर्ट। भिंड जिले (Bhind) के धार्मिक स्थल दंदरौआ धाम (Dandraua Dham) में आज यानी मंगलवार के दिन सियपिय मिलन समारोह का आयोजन किया गया था। इस दौरान अचानक भीड़ में भगदड़ मच गई। जिसके चलते एक की मौत होने की खबर सामने आई है। वहीं इस भगदड़ में तीन से चार श्रद्धालुओं भी घायल हुए हैं। यह भगदड़ डॉक्टर हनुमान मंदिर से करीब 400 मीटर दूर की लाइन में लगी।

आपको बता दे, मुरैना की रहने वाली एक बुजुर्ग महिला की इस भगदड़ में मौत हुई है। ये महिला अपने परिवार वालों के साथ आज बागेश्वरधाम के महंत पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के दिव्य दरबार में कथा सुनने के लिए आई थी। भगदड़ की घटना आज सुबह 11.30 बजे हुई। दरअसल, एक दम भीड़ में धक्का आया और महिला नीचे गिर गई। ऐसे में कई लोग उनके ऊपर से निकल गए। जिसकी वजह से मौके पर ही महिला ने दम तोड़ दिया।

Must Read : MP News : ससुराल से लौटते हुए दामाद ने नर्मदा नदी में लगाई छलांग, पर्ची में लिखी ये बात

कहा जा रहा है कि ज्यादा भीड़ होने की वजह से ये भगदड़ मची। जानकारी के मुताबिक, दंदरौआधा में आठ नवंबर से सियपिय मिलन समारोह चल रहा है। ऐसे में बागेश्वरधाम के पीठाधीश्वर की हनुंमत कथा सोमवार से शुरू हुई है। इस कथा को सुनने के लिए भारी संख्या में लोग पहुंचे। सुबह 11 बजे से कथा की शुरुआत होने वाली थी। लेकिन भीड़ इतनी ज्यादा थी की लोग एक दूसरे में ही दबते चले गए और फिर अचानक भीड़ में धक्का मुक्की होने की वजह से भगदड़ मच गई।

55 वर्षीय महिला की हुई मौत –

मुरैना के हाउसिंग बोर्ड कालोनी की रहने वाली 55 साल की महिला कृष्णा देवी पत्नी माेहनलाल बंसल अपने बेटे श्रीराम बंसल और दामाद जितेश गर्ग के साथ यहां कथा सुनने के लिए आई थी। लेकिन भीड़ में घायल हो गई जिसके बाद उनको तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर उन्हें मृत घोषित कर दिया। अब उनके शव का बिना पोस्टमार्टम करवाए ही परिजनों शव मुरैना ले गए।