Bhind News : भिंड जिले में 24 घंटे के भीतर 3 लोगों ने की खुदकुशी, जानें पूरा मामला

Bhind Crime News : आजकल के युवाओं में सहनशक्ति बिल्कुल ही खत्म हो चुकी है। युवा मानसिक तनाव में रहते हैं और हाल ही बिना सोचे समझे आत्महत्या जैसा कदम उठा कर अपनी जीवन लीला को समाप्त कर लेते हैं। ऐसे ही मामला मध्य प्रदेश के भिंड जिले से आ रहे है जहाँ 24 घंटे के अंदर अलग-अलग थाना क्षेत्रों में 3 लोगों ने फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया।

यह है मामले

बता दें कि पहला मामला रौन का है जहाँ रौन थाना पुलिस ने बताया कि मोरखी गांव में 32 वर्षीय रजनीश पुत्र जगत सिंह जाटव पिछले कई सालों से शिक्षक भर्ती परीक्षा की तैयारी कर रहा था। बीते रोज शिक्षक वर्ग तीन की परीक्षा का रिजल्ट आया जिसमें वह फेल हो गया। डिप्रेशन में आकर युवक ने सुसाइड कर ली। पुलिस ने शव का पीएम कराया।

दूसरा मामला एंडोरी क्षेत्र का है जहाँ एंडोरी पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि मेवाराम पुत्र सुखलाल माहौर निवासी चंदोखर करके रहने वाले व्यक्ति ने खेतों पर जाकर नींबू के पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। यह सूचना परिजनों को लग गई उन्होंने पुलिस को अवगत कराया। एंडोरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पीएम हाउस भेजते हुए मामला दर्ज कर लिया।

गौरतलब है कि तीसरा मामला भारौली क्षेत्र का है जहाँ 18 वर्षीय युवती फंदे पर झूल गई। भरौली पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, पूनम पुत्री दरोगा सिंह अपने माता-पिता की लाडली बेटी थी। रात के समय वह घर पर खाना खाकर सोए सुबह घर के बाहर बरगद की पेड़ पर फंदे पर झूलती मिली। पुलिस ने शव को बरामद कर लिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी।