पूर्व मंत्री बोले, ‘अधिकारी जनता के नौकर, मेने कभी नहीं की उनकी प्रशंसा’

भिण्ड- गणेश भारद्वाज| कांग्रेस के कद्दावर नेता लहार विधायक व पूर्व मंत्री डॉ गोविंद सिंह (Dr. Govind Singh) एवं अटेर से पूर्व विधायक हेमंत कटारे (Hemant katare) ने भाजपा सरकार के साथ पुलिस प्रशासन पर हमला बोला है| उन्होंने कहा कि भाजपा नेता (BJP Leaders) आमजनों पर असत्य, मनगढ़ंत व झूठे मामले दर्ज करवा रहे हैं । डॉ गोविंद सिंह ने कहा कि भाजपा प्रजातांत्रिक नहीं हिटलरशाही नीति पर काम कर रही है। श्री सिंह ने कहा कि मैंने अपने जीवन में कभी भी किसी आईएएस आईपीएस अधिकारी की प्रशंसा नहीं की है| अधिकारी तो नौकर होते हैं जनता के।

उन्होंने यह भी कहा कि हम अधिकारियों के स्थानांतरण के पक्ष में नहीं है हम चाहते हैं कि वे जहां रहे वहां पर अपनी कार्यशैली में सुधार लाएं और जन हितेषी कार्य करें। पूर्व विधाय हेमंत कटारे ने कहा कि अटेर विधायक अरविंद भदौरिया के इशारे पर पुलिस द्वारा घर बैठे हुए निर्दोष लोगों पर मामले दर्ज करवाए जा रहे हैं। एक जगह तो गाड़ी मालिक पर ही गाड़ी लूटने का मामला किया गया है । महिलाओं पर भी दर्ज झूठे मामले किए जा रहे हैं ।

पूर्व विधायक कटारे ने आपत्तिजनक बयान देते हुए कहा महिलाओं पर मामले दर्ज करवाने वाले अरविंद भदौरिया नहीं हो सकते । उनका टेस्ट होना चाहिए। भिण्ड में आतंक फैलाना चाह रहे हैं। अगर भिण्ड में फिर से बागी पैदा हो गए तो नेता और पुलिस वाले भागते फिरेंगे। उपचुनाव में भाजपा के नेतागण भय का माहौल पैदा करना चाहते हैं । यह बात आज भारौली तिराहा स्तिथ डॉक्टर गोविंद सिंह के निवास पर आयोजित पत्रकार वार्ता में नेता द्वय के द्वारा कही गई। इस अवसर पर कांग्रेस के जिला अध्यक्ष जय श्री राम बघेल, जिला उपाध्यक्ष डॉ राधेश्याम शर्मा, प्रदेश सचिव खिजर मोहम्मद कुरेशी, महिला कांग्रेस की अध्यक्ष श्रीमती रजनी दीक्षित, कांग्रेस नेता राम हरि शर्मा, कांग्रेस नेता नाथूराम चुरारिया, रामहर्ष सिंह कुशवाह, मनोज दैपुरिया सहित 1 सैकड़ा से अधिक नेतागण उपस्थित रहे।

पत्रकार वार्ता में उड़ी सोशल डिस्टेंस की धज्जियां
ज्ञात हो कि गोविंद सिंह के निज निवास पर आयोजित इस पत्रकार वार्ता में नेताओं और पत्रकारों के द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई गई जहां एक ओर बनाए गए पत्रकार वार्ता मंच पर नेतागण एक दूसरे से सट कर और बिना मास्क लगाए हुए बैठे हुए थे वहीं दूसरी ओर सामने की कुर्सियों पर पत्रकार गण और तमाम जिलेभर के नेतागण सोशल डिस्टेंस की धज्जियां उड़ाते हुए देखे गए। यह कहना मुनासिब होगा कि जो पत्रकार और नेतागण जिसमें कई डॉक्टर भी शामिल थे वह सोशल मीडिया पर और सामान्य तौर पर लोगों को सोशल डिस्टेंस की समझाइश देते हुए दिखाई देते हैं लेकिन इस पत्रकार वार्ता में वे भी एक दूसरे से सटे हुए बैठे दिखाई दिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here