दिग्विजय के बाद अब सिंधिया की सभा मे जेब कटी, माला पहनाते समय पैसे हुए पार

491

भिंड़।

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के बाद अब पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की सभा में जेब कटने का मामला सामने आया है।यहा सिंधिया को माला पहनाने के दौरान किसी ने नयागांव निवासी किसान दयानंद शर्मा की जेब काट ली और 20 हजार रुपए निकाल लिए।घटना के बाद शर्मा ने सिटी कोतवाली टीआई उदयभानसिंह यादव को आवेदन दिया और जांच की बात कही।

दरअसल, मामला दस अक्टूबर का है। नयागांव निवासी किसान दयानंद शर्मा खाद-बीज लेने के लिए भिंड गए थे। यहां से वे अटेर रोड पर आयोजित सिंधिया की सभा में शामिल होने चले गए।यहां सिंधिया को माला पहनाने के दौरान किसी ने उनकी जेब काट ली और 20 हजार रुपए निकाल लिए। इसके बाद उनकी तबियत खराब हो गई और वह ग्वालियर इलाज के लिए चले गए । 2 दिन बाद छुट्टी लेकर आए और फिर उन्होंने सिटी कोतवाली टीआई उदयभानसिंह यादव को आवेदन दिया।शर्मा ने बताया कि 10 अक्टूबर को वह खेत के लिए खाद खरीदने के लिए वह भिंड से गांव आए थे। यहां वह शहर अध्यक्ष संतोष शर्मा के साथ अटेर रोड सभा पर गए। यहां अज्ञात युवक ने उनकी जेब काट ली। जिससे 20 हजार रुपए गायब हो गए।

इससे पहले दिग्गी की सभा में पूर्व मंत्री की जेब कटी

बीते दिनों पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह ग्राम बोरी में कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया के पक्ष में झाबुआ में आमसभा लेने पहुंचे थे।उनके साथ पूर्व मंत्री सुभाष सोजतिया भी पहुंचे ।इसी दौरान किसी ने भीड़ का फायदा उठाकर पूर्व मंत्री का पर्स उडा दिया। पर्स में  70 हजार रुपए, एटीएम व डेबिट कार्ड व अन्य दस्तावेज रखे थे।जैसे ही सुभाष को इस बात का अहसास हुआ उन्होंने  पीए को खबर दी और पीए ने तुरंत वॉट्सएप पर एसपी को मामले की शिकायत भेजी। इस पर मामला दर्ज किया गया।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here