सिंधिया समर्थक मंत्री बोले- अब तो भगवा मेरे दिल में समा गया

मंत्री ओपीएस भदौरिया ने पत्रकारों को दिया आभार भोज, गलतियों के लिए मांगी क्षमा

भिण्ड, गणेश भारद्वाज| प्रदेश सरकार में नगरीय प्रशासन राज्यमंत्री और मेहगांव से भाजपा प्रत्याशी ओपीएस भदौरिया (ops bhadoria) ने भिण्ड (Bhind) में सिंधिया समर्थक भाजपा नेता डॉ रमेश दुबे (Ramesh DUbey) के निवास पर आयोजित पत्रकार आभार भोज के पहले एमपी ब्रेकिंग् न्यूज़ के सवाल पर जबाब देते हुए कहा कि अब तो भगवा रंग मेरे दिल मे समा गया है। उन्होंने कहा कि समस्त पत्रकार साथियों से निवेदन है कि भिण्ड जिला जो कि अभी भी विकास के क्षेत्र में पिछड़ा है उसके चहुमुखी विकास के लिए आप सबको मेरा मार्गदर्शन करना है, जिससे भिण्ड विकास के मार्ग पर आगे बढ़ सके।

इस अवसर पर भाजपा नेता डॉ रमेश दुबे, अशोक भदौरिया, शिवप्रताप सिंह कुशवाह, राधा मोहन चौबे, एड. रामदास सोनी, अनुराग शर्मा, राजीव दीक्षित सहित कई भाजपा नेता मौजूद रहे।

जनता जनार्दन का ह्रदय से आभार…
भदौरिया ने कहा विधानसभा क्षेत्र के समस्त जनता जनार्दन का मैं भाजपा के पक्ष में मतदान करने के लिए ह्रदय से आभार व्यक्त करता हूँ। मैँ मेहगांव की जनता का जीवन पर्यंत ऋणी रहूँगा।

क्षेत्र के चारों प्रमुख कस्बों में खुलेंगे समस्या निवारण कार्यालय
राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया ने कहा कि जनता की समस्याओं के त्वरित निराकरण के लिए विधानसभा क्षेत्र के चारों प्रमुख कस्बों मेहगांव, गोरमी, अमायन औऱ रौन में कार्यालय खुलेंगे। और जनता की हर समस्या के समाधान के लिए सभी तीन हजार से अधिक जनसंख्या वाले गांवों या दो से चार छोटे छोटे गांवों के बीच जनसमस्या निवारण शिविर और स्वास्थ्य शिविर लगाने का काम करूंगा।

खुद अपने हाथों से परोसा पत्रकारों को खाना
मंत्री ओपीएस भदौरिया ने स्वयं अपने हाथों से भोज में शामिल हुए सभी पत्रकारों को भोजन परोसा। पत्रकारों के भोज में दाल – वाफले, सब्जी और छैना खाने के लिए परोसे गए।

सिंधिया समर्थक मंत्री बोले- अब तो भगवा मेरे दिल में समा गया