भिंड : युवक की नृशंस हत्या, घर से कुछ दूरी पर ही मिला शव

mp news

भिंड, सचिन शर्मा। भिंड के देहात क्षेत्र अंतर्गत मोहित नगर में युवक की नृशंस हत्याकर दी गई। आरोपियों ने युवक का गला, कान धारदार हथियार से काटकर उसे मौत के घाट उतारा, युवक के शरीर पर कई जगह धारदार हथियार से वार किए गए,  वही शरीर पर कई जगह काटे जाने के निशान भी मिले है। हैरान करने वाली बात है कि घर से कुछ दूरी पर मिला युवक का क्षत-विक्षत शव मिला है।

यह भी पढ़ें…. MP: भोपाल-रतलाम से होकर चलेगी ये स्पेशल ट्रेन, 8 ट्रेनें रद्द, अगस्त में चलेगी 6 एक्सप्रेस ट्रेनें, देखें शेड्यूल-रूट

आरोपी ने हत्या से पहले धारदार युवक का कान और उंगलियां काटी है, बताया जा रहा है कि  युवक पुणे में खोया पकाने का काम करता था, अभी हाल ही में 5 अगस्त को वह  घर वापस आया था। बीती रात वह घर से दोस्तों के साथ पार्टी मनाने गया था और  घरवालों को सुबह घर से कुछ दूरी पर युवक मृत अवस्था में पड़ा मिला। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर देहात कोतवाली प्रभारी विनोद सिंह कुशवाह पहुंचे, फिलहाल युवक की हत्या का कारण और आरोपियों का कोई सुराग नहीं मिल पाया है, पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।


About Author
Avatar

Harpreet Kaur