भिंड : पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, लंबी चली फायरिंग के बाद आरोपियों का सरेंडर

भिंड, डेस्क रिपोर्ट। भिंड के दबोह थाना क्षेत्र में अलसुबह पुलिस और बदमाश को बीच मुठभेड़ हो गई, मामला फरदुआ के हार का बताया जा रहा है, पुलिस को लगातार शिकायत मिल रही थी कि दबोह थाना क्षेत्र में बदमाश लगातार लोगों को परेशान कर रहे है इन रास्तों पर आम लोगों का और किसानों का निकलना मुश्किल हो गया है, इन्हे लूट लिया जाता है, जिसके बाद मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने जब छापा मारा तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी, लंबी चली फायरिंग के बाद 4 बदमाशों ने सरेंडर कर दिया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक भिंड के दबोह थाना क्षेत्र के फरदुआ, करियावली, लोटमपुरा, निशार, इकमिली, देवरी समेत कई गांव में इन बदमाशों का खौफ था।

यह भी पढ़ें…. Teacher Recruitment : शिक्षक उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर, रिक्त पदों पर होगी भर्ती, आदेश जारी, 21 सितंबर से शुरू होगी प्रक्रिया

बताया जा रहा है कि पुलिस को बदमाशों के मूवमेंट की खबर मुखबिर ने दी। पुलिस रात 2 बजे दबोह थाने से निकली और 3 बजे देवरी के पास एक ट्रैक्टर को पकड़ा। बदमाशों को खोजते हुए पुलिस करीब डेढ़ किलोमीटर दूर फरदुआ और करियावली के हार में पहुंची। यहां झोपड़ी में बदमाश छिपकर बैठे थे। पुलिस को देख बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायर किए।


About Author
Avatar

Harpreet Kaur