Bhind : चोरी के इरादे के घर में घुसे बदमाशों ने की मकान मालिक की हत्या, पुलिस जाँच में जुटी

पुलिस के अनुसार बदमाश चोरी के इरादे से घर में घुसे थे। वहीं मकान मालिक के उठ जाने से उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया

भिंड, गणेश भारद्वाज। भिंड जिले (Bhind District) में एक हत्या (Murder) का मामला सामने आया है। जहां अज्ञात बदमाशों द्वारा घर में घुसकर एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई। पुलिस के अनुसार बदमाश चोरी के इरादे से घर में घुसे थे। वहीं मकान मालिक के उठ जाने से उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया।

यह भी पढ़ें…Gwalior News : दो पक्षों में विवाद, बीच बचाव करने आये युवक को लगी गोली, अस्पताल में भर्ती

जानकारी के अनुसार भिंड जिले के बरोही थाना क्षेत्र के जोरी ब्राह्मण (Jori Brahaman) गांव में रविवार रात राजेश उपाध्याय की हत्या हो गई। मृतक के भाईरमाशंकर ने बताया कि वो पड़ोस में ही रहते है। जब राजेश के घर से रात को शोर सुनाई दिया तो वह छत पर चढ़कर देखने लगे। तभी कुछ लोग उन्हें अंधेरे में भागते हुए नजर आए। जिसके बाद रमाशंकर ने राजेश को आवाज लगाई लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। जिसके बाद रमाशंकर आधी रात को ही राजेश के घर पहुंचे तो वहां उन्होंने देखा कि राजेश जमीन पर खून से लतपत पड़ा हुआ है। और उसकी मौत हो चुकी है। जिसके बाद आधी रात करीब 3:00 बजे पुलिस को सूचना दी।

बरोही थाना प्रभारी बृजेंद्र सिंह सेंगर ने बताया की जोरी ब्राह्मण गांव में 50 वर्षीय राजेश उपाध्याय अकेले घर में रहते थे और उनकी शादी भी नहीं हुई थी। वहीं राजेश को अकेला पाकर कुछ बदमाश छोरी के इरादे से घर में घुसे थे। लेकिन शायद तभी राजेश उठ गए और बदमाशों ने राजेश को पहले तो बांध दिया और उसके ऊपर चाकुओं से और लाठी डंडे से हमला कर दिया। जिससे राजेश के नाक मुंह हाथ और पैरों पर काफी गहरी चोटें आई । जिससे राजेश गंभीर रूप से घायल हो गया और उसकी मौत हो गई। इस मामले में पुलिस जांच कर रही है। प्रथम दृष्टय मामला चोरी और फिर हत्या का बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें… लव मैरिज के बाद थाने पहुंचा प्रेमी जोड़ा, परिजनों ने की मारपीट, देखें Video