Bhind News : अवैध हथियार के साथ 3 बदमाश गिरफ्तार, जिंदा कारतूस बरामद

आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। जिसके बाद तीनों आरोपियों को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया। जहाँ से उन्हें जेल भेज दिया गया।

Bhind Crime News : मध्य प्रदेश के भिंड जिले के गोरमी थाना पुलिस ने रविवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए तीन युवकों को अलग-अलग क्षेत्रों से गिरफ्तार कर उनसे अवैध हथियार बरामद किए हैं। साथ ही पुलिस ने तीनों युवकों को न्यायालय में पेश करते हुए उन्हें जेल भेज दिया।

यह है मामला

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, गोरमी कस्बे के वार्ड क्रमांक 6 में रहने वाला राहुल शाक्य अवैध पिस्टल के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल किया हुआ था। उक्त युवक ने स्वयं को दबंगई दिखाते हुए सोशल मीडिया पर फोटो को डाला जिसे स्थानीय पुलिस ने देखा और आरोपी की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने आरोपी को घर से पकड़ा और 32 बोर की देसी पिस्टल व जिंदा कारतूस भी बरामद किया।

पुलिस ने कोर्ट में किया पेश

गौरतलब है कि नीलेश उर्फ अरविंद जाटव निवासी भगोले का पुरा के पास से एक 315 बोर का कट्टा व दो देसी अधिया को लेकर बेचने की फिराक में था। बदमाश द्वारा हथियारों की तस्करी किए जाने की सूचना मुखबिर ने पुलिस को दी। इस आधार पर पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया। जिससे अवैध हथियार समेत कारतूस भी बरामद किये। गोरमी के वार्ड क्रमांक 5 में रहने वाला राकेश जाटव को भी पुलिस ने पकड़ा। आरोपी से 315 बोर का कट्टा व जिंदा कारतूस बरामद हुआ। आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। जिसके बाद तीनों आरोपियों को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया। जहाँ से उन्हें जेल भेज दिया गया।