Bhind News : शहर में फायरिंग कर दहशत फैलाने वाले बाइकर्स गिरोह के 4 सदस्य गिरफ्तार

पुलिस ने गिरोह के चार सदस्यों को पकड़ने में सफलता हासिल की है, वहीं आरोपियों के पास से तीन 315 बोर के कट्टे, 4 कारतूस और तीन चोरी की बाइक भी बरामद कर ली है।

भिंड, सचिन शर्मा। मध्यप्रदेश (MP) के भिंड जिले (Bhind District) में फायरिंग (Firing) कर लोगों में दहशत फैलाने वाले एक बाइकर्स गिरोह का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। जिसमें पुलिस ने गिरोह के चार सदस्यों को पकड़ने में सफलता हासिल की है, वहीं आरोपियों के पास से तीन 315 बोर के कट्टे, 4 कारतूस और तीन चोरी की बाइक भी बरामद कर ली है।

यह भी पढ़ें…जबलपुर में हत्या फिर आत्महत्या के मामले में आया नया मोड़, आरोपी महेंद्र के फोन से मिले कई वीडियो, पुलिस जांच में जुटी

तीन आरोपी नाबालिग
कोतवाली थाना प्रभारी राजकुमार शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि इस गिरोह के द्वारा टेरर फैलाने के लिए एक ही दिन में तीन जगह फायरिंग की गई थी। इस घटना को पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने गंभीरता से लेते हुए इस गिरोह पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर कोतवाली पुलिस ने टीम गठित कर 8 लोगों को चिन्हित किया था। जिसमें से चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दें कि पकड़े गए आरोपियों में तीन नाबालिक हैं जिन्हें बाल न्यायालय में पेश किया गया है। वहीं बचे एक बालिग आरोपी को जिला न्यायालय में पेश किया गया है।