भिंड : 50 की जगह शादी में पहुंचे 500 लोग, पुलिस पहुंची तो भागे बाराती

कुरथरा गांव में शनिवार रात एक शादी समारोह में 500 मेहमान आए। वही जब इसकी सूचना पुलिस को मिली, तो पुलिस दल-बल के साथ मौके पर पहुंची और टेंट, कैटरिंग और डीजे का सामान जप्त कर लिया।

भिण्ड, गणेश भारद्वाज। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में कोरोना की चेन को तोड़ने के लिए प्रशासन ने सख्ती बरतनी शुरू कर दी थी, जिसके लिए कई नई कोरोना गाइडलाइंस (Corona Guidelines) जारी की गई है जिसमें एक यह भी है की शादी में सिर्फ 50 लोगों की उपस्थिति अनिवार्य है, लेकिन भिंड में इसका बिल्कुल उल्टा दिखा, जहां कुरथरा गांव में शनिवार रात एक शादी समारोह में 500 मेहमान आए। वही जब इसकी सूचना पुलिस को मिली, तो पुलिस दल-बल के साथ मौके पर पहुंची और टेंट, कैटरिंग और डीजे का सामान जप्त कर लिया। वही नियम तोड़ने के खिलाफ केस भी दर्ज किया गया।

यह भी पढ़ें..दतिया : अस्पताल प्रबंधन की बड़ी लापरवाही, प्रसूता वार्ड के सामने इस्तेमाल पीपीई किट फेंकी

देहात थाना प्रभारी धनेंद्र सिंह ने बताया कि हमें जानकारी लगी थी कि बिना परमिशन के शादी हो रही है जिसके बाद कलेक्टर यह कार्रवाई की गई। बता दे भिंड जिले में शादी समारोह में शामिल होने के लिए सिर्फ 50 लोगों की अनुमति है और गार्डन से शादी करने पर सिर्फ 100 लोग ही शामिल हो सकते हैं बावजूद इसके इस शादी में करीब 500 रोग इकट्ठा हो गए थे, जिसके बाद पुलिस ने यहां एक्शन लिया।

बतादें कि जैसे ही बराती पक्ष के लोगों को इस बात की जानकारी लगी तो उन लोगों ने कार्यक्रम को तुरंत रोक दिया। वही जब 1 घंटे बाद अधिकारी वहां से चले गए तब फिर से शादी का कार्यक्रम चालू हुआ, जिसके बाद 50 लोगों की उपस्थिति में दूल्हा-दुल्हन के फेरे लगवाए गए। बता दें कि कुछ लोग पंगत में खाना कहां रखा रहे थे और कुछ डीजे की धुन पर नाच रहे थे और जैसे ही लोगों ने प्रशासन की टीम को आते देखा तो इधर-उधर भागने लगे, वहीं पुलिस ने धारा 144 के उल्लंघन के खिलाफ आयोजनकर्ता के ऊपर केस भी दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें..कोरोना : महाकाल मंदिर के एक और पुजारी की मौत