Bhind News: मध्यान भोजन की गुणवत्ता परखने स्कूल पहुंचे भिंड कलेक्टर

मध्यान भोजन की गुणवत्ता को परखने के लिए भिंड कलेक्टर और एसएसपी ने खुद खाया खाना, पंचायत चुनाव को लेकर दिए दिशा निर्देश।

भिंड, सचिन शर्मा। (Bhind News) स्कूल में छात्र छात्राओं को मिलने वाले मध्यान्ह भोजन का निरीक्षण करने के लिए आज भिंड कलेक्टर सतीश कुमार, एस एसपी शैलेंद्र सिंह ने लहार तहसील का दौरा किया। भिंड कलेक्टर और एसएसपी ने इस दौरान भोजन का बारीकी से मुआयना किया और खुद खाना खाकर इसकी गुणवत्ता परखी। साथ ही दोनों आला अधिकारियों ने शासकीय माध्यमिक विद्यालय लपवाहा में त्रिस्तरीय पंचायत निर्वाचन अंतर्गत पंच, सरपंच के नाम निर्देशन पत्र प्राप्त करने हेतु बनाए गए कलस्टर का निरीक्षण कर उपस्थित अधिकारियों को चुनाव संबंधी दिशा निर्देश भी दिए।

ये भी पढ़ें – INDORE News : तीसरी लहर की आशंका के बीच निजी अस्पतालों के लिये कलेक्टर ने जारी किए दिशा निर्देश।

कलेक्टर डॉ सतीश कुमार एस एवं एसपी श्री शैलेन्द्र सिंह चौहान ने शासकीय माध्यमिक विद्यालय लपवाहा पहुंच कर मध्याह्न भोजन की गुणवत्ता देखीं। दोनों अधिकारियों ने खुद खाना खाकर इसकी गुणवत्ता की तारीफ करते हुए मध्यान भोजन व्यवस्था में लगे कर्मचारियों की सराहना भी की।

ये भी पढ़ें – Jabalpur News: मध्यप्रदेश हाईकोर्ट और जिला न्यायालय में वकील आज नहीं करेंगे पैरवी, जानिए वजह?

अपने दौरे के दौरान डॉ सतीश कुमार एस एवं एसपी श्री शैलेन्द्र सिंह चौहान ने जनपद पंचायत लहार में त्रिस्तरीय पंचायत निर्वाचन अंतर्गत पंच, सरपंच के नाम निर्देशन पत्र प्राप्त करने हेतु बनाए गए कलस्टर कनेक्शन, पंचायत निर्वाचन के दृष्टिगत रावतपुरा में स्थापित मध्यप्रदेश एवं उत्तर प्रदेश अंतर राज्य नाके का अवलोकन जैसे काम भी निपटाते हुए अधिकारियों को निर्देश जारी किए।

ये भी पढ़ें – Jabalpur news: जिले में नहीं रुक रहा हत्याओं का सिलसिला, देर रात हुई एक नई वारदात

मध्य प्रदेश के कई जिलों में इससे पहले मध्यान भोजन की धांधली की खबरें आ रही थी। ऐसे में भिंड कलेक्टर और एसएसपी ने अपनी तरफ से एक नई मुहिम चलाते हुए मध्यान भोजन के परीक्षण हेतु खुद दल बल के साथ स्कूल में पहुंचने की सार्थक पहल की है।