Bhind news: श्रद्धांजलि सभा में हंसते हुए बीजेपी कार्यकर्ता की फोटो वायरल

भिंड में बीजेपी कार्यकर्ता ने की बेशर्मी की सारी हदें पार। श्रद्धांजलि सभा में हंस रहा था बीजेपी कार्यकर्ता।

भिंड, सचिन शर्मा। Bhind में भाजपा कार्यकर्ताओं को उस समय शर्मनाक परिस्थितियों का सामना करना पड़ा, जब वे सीडीएस विपिन रावत को श्रद्धांजलि देने के लिए आयोजित कार्यक्रम में फोटो सेशन के दौरान अपना आपा खो बैठे और बेहद शर्मनाक हरकत कर बैठे।

यहां भी देखें- Bhind News: मध्यान भोजन की गुणवत्ता परखने स्कूल पहुंचे भिंड कलेक्टर

तमिलनाडु हवाई हादसे में सीडीएस बिपिन रावत (CDS Bipin Rawat) समेत 14 लोग शहीद हुए थे, इसके बाद से ही देशभर में उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए श्रद्धांजलि सभाएं आयोजित की जा रही है। इसी क्रम में भिंड बीजेपी पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा दिवंगत आत्माओं को श्रद्धांजलि अर्पित की जा रही थी। भिंड के गोरमी में एक श्रद्धांजलि सभा में बीजेपी के मंडल अध्यक्ष गजेंद्र सिंह ने अन्य कार्यकर्ताओं के साथ श्रद्धांजलि देते हुए फोटो सेशन में महगांव मंडल अध्यक्ष समेत अन्य कार्यकर्ता मुस्कुराते हुए खड़े दिखाई दे रहे हैं।

यहां भी देखें- Bhind : रेत माफियाओं के हौसले बुलंद, अवैध उत्खनन का कार्य जारी, पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई

जिसके बाद मामला तूल पकड़ गया। यह फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग इसे श्रद्धांजलि सभा के अपमान का मुद्दा बना रहे है। सोशल मीडिया पर इन फोटो पर लोगो में नाराजगी देखी जा रही है और कह रहे हैं कि श्रद्धांजलि सभा में जहां आंखें भीगी हुई होनी चाहिए वहीं बीजेपी कार्यकर्ता हंसी मजाक कर रहे हैं।

यहां भी देखें- Bhind : पुलिस ने 3 गोदामों पर की छापामार कार्रवाई, नकली दूध बनाने की सामग्री हुई बरामद

यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। भिंड बीजेपी कार्यकर्ताओं बाद अब पार्टी की तरफ से फिलहाल कोई बयान नहीं आया है।