Bhind News : लहार पुलिस के हत्थे चढ़ा अंतरराज्यीय चोर गिरोह, तीन सदस्य गिरफ्तार

Bhind News : भिंड की लहार थाने की पुलिस ने अंतरराज्यीय चोर गिरोह को पकड़ने में सफलता हासिल की है, लहार थाना पुलिस ने अंतरराज्यीय चोर गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से बड़ी तादाद में सोने चांदी के जेवरात और सहित 23 चोरियों का खुलासा कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

यह है मामला

पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह चौहान ने पुलिस कंट्रोल रूम में प्रेस वार्ता कर बताया कि लहार थाना इलाके के रूहानी गांव में चोरी की वारदात हुई थी जिसमें लहार थाना प्रभारी वरुण तिवारी की टीम ने सक्रियता दिखाते हुए जांच शुरू की जिसमें मुखबिर द्वारा सूचना मिली की चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी नीमच जिले के रहने वाले हैं, मुखबिर की सूचना पर पुलिस दल नीमच पहुंचा और कुकड़ेश्वर इलाके में आरोपियों की लोकेशन मिली, मौके पर पहुंची पुलिस ने तीन आरोपियों को मौके से दबोच लिया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”