Bhind News : करणी सेना की पुलिस को खुली चुनौती, कहा-हमारी मदद नहीं की तो हम उनकी दोनों टांगे काट डालेंगे

Bhind

भिंड, सचिन शर्मा। मप्र (MP) के भिंड जिले (Bhind District) में एससी-एसटी एक्ट (SC-ST Act) के तहत की गई फर्जी एफआईआर (FIR) के मामले में आज राजपूत करणी सेना (Rajput Karni Sena) ने भीम आर्मी (Bhim Army) के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। वहीं इस बीच जिले की करणी सेना जिला अध्यक्ष ने पुलिस को लेकर एक विवादित बयान दिया। जिलाध्यक्ष कुलदीप सिंह भदोरिया ने कहा कि “फर्जी एफआईआर में हम पुलिस प्रशासन की मदद लेंगे और फिर भी हमारी मदद नहीं की गई तो हम उनकी दोनों टांग काट डालेंगे”।

यह भी पढ़ें…Amitabh Bachchan को याद आए कॉलेज के दिन, तस्वीरें वायरल

गौरतलब है कि पिछले दिनों धरने पर बैठे भीम आर्मी द्वारा स्वर्ण समाज के ऊपर एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया गया था। जिससे स्वर्ण समाज आहत है। इस मामले में करणी सेना का आरोप है कि आरक्षण और जाति का लाभ लेकर भीम आर्मी और दलित समुदाय के छूट भाइयों नेताओं द्वारा प्रशासन पर दबाव बनाकर झूठा प्रकरण दर्ज कराया गया है, जो गलत है।

रैली के दौरान बिगड़े बोल
झूठी एफआईआर को वापस लेने के चलते सोमवार को सैकड़ों की संख्या में स्वर्ण समाज के लोगों ने रैली निकाली और कलेक्टर ऑफिस का घेराव किया। रैली के दौरान करणी सेना के जिला अध्यक्ष कुलदीप सिंह भदोरिया के बोल बिगड़ गए उन्होंने कहा कि “यदि भीम आर्मी द्वारा लगाए गए झूठे प्रकरणों को प्रशासन द्वारा रद्द नहीं किया जाता है, आरक्षण जाति का लाभ लेकर प्रशासन को गुमराह किया जाता है और दलित समुदाय द्वारा सामाजिक सौहार्द को बिगाड़ने का काम किया जाता है तो हम शांत नहीं बैठेंगे, अगर भविष्य में स्वर्ण समाज के लोगों पर झूठे एससी-एसटी एक्ट लगवाए जाते हैं तो हम पुलिस प्रशासन की मदद लेंगे और फिर भी हमारी मदद नहीं की गई तो हम उनकी दोनों टांगे काट डालेंगे”। बता दें कि इस विवादित बयान या कहे पुलिस को दी गई खुली चुनती के बाद भी कुलदीप सिंह भदोरिया पर अब तक कोई एक्शन नहीं लिया गया।

यह भी पढ़ें… Ashoknagar News : खाद की कालाबाजारी पर प्रशासन की कार्रवाई, एक दुकान सील