Bhind news: प्रभारी मंत्री गोविंद सिंह राजपूत आखिर भिंड एसडीएम पर क्यों भड़के?

प्रभारी मंत्री की सुरक्षा में हुई थी बड़ी चूक। परिसर में सांड घुसने के बाद मचा बवाल।

भिंड, सचिन शर्मा। गणतंत्र दिवस (Republic Day) पर ध्वजारोहण करने और समारोह में शामिल होने के लिए मध्य प्रदेश के प्रभारी मंत्री गोविंद सिंह राजपूत (Govind Singh Rajput)  भिंड ( Bhind) पहुंचे। लेकिन इस दौरान वे एसडीएम उदय सिंह सिकरवार से खासे नाराज नजर आए, जिसका कारण था उनके आने से पहले सभा स्थल और सर्किट हाउस में व्यवस्थाओं का ना हो पाना।

यहां भी देखें- Shivpuri news: खनियाधाना में गणतंत्र दिवस पर फहराया गया उल्टा झंडा 

प्रभारी मंत्री ने अव्यवस्थाओं के प्रति नाराजगी जाहिर करते हुए भिंड एसडीएम उदय सिंह सिकरवार से शिकायत की कि उनके प्रवास के दौरान सभा स्थल पर सर्किट हाउस दोनों जगहों पर कुछ भी ठीक नहीं था।

यहां भी देखें- Jabalpur news: गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान जबलपुर में बड़ा हादसा

सर्किट हाउस में व्यवस्थाओं को लेकर भड़के मंत्री ने एसडीएम को फटकार लगाते हुए कहा कि “तुम्हारी व्यवस्था सही नही है। अगली बार आए तो ध्यान रखना। मैंने कलेक्टर को बहुत डाँटा है। व्यवस्था सही करो नही तो घर जाओ छुट्टी करो।

यहां भी देखें- Guna news: कॉन्वेंट स्कूल पर छात्रा को प्रताड़ित करने का आरोप, फीस जमा करने के बाद भी दोबारा मांग रहा है स्कूल

गौरतलब है कि प्रभारी मंत्री कल गणतंत्र दिवस पर झंडा वंदन करने भिंड आए थे। गणतंत्र दिवस पर झंडा वंदन करने के बाद प्रभारी मंत्री गोविंद सिंह राजपूत को सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम करना था और इन्हीं व्यवस्था को देखते हुए वे नाराज नजर आए।
 प्रभारी मंत्री की सुरक्षा में बड़ी चूक हुई। उनके प्रवास के दौरान दो आवारा सांड परिसर में घुस आए और उन्होंने अफरा-तफरी मचा दी उन्हें भगाने के प्रयास में कुछ लोगों को चोटें भी आई है इसके बाद नाराज प्रभारी मंत्री ने एसडीम की खिंचाई कर दी।