Bhind News : दंदरौआ धाम में आयोजित होने वाले मेले को लेकर आदेश जारी, प्रशासन ने लिया यह निर्णय

दंदरौआ धाम (Dandraua Dham) के बुढ़वा मंगल पर में आयोजित होने वाले मेरे को लेकर कलेक्टर द्वारा आदेश जारी किए गए हैं। जिसमें कोरोना (corona) को दृष्टिगत रखते हुए आयोजन को स्थगित करने का निर्णय लिया गया है।

भिंड, सचिन शर्मा। भिंड (Bhind) के दंदरौआ धाम (Dandraua Dham) के बुढ़वा मंगल पर में आयोजित होने वाले मेरे को लेकर कलेक्टर द्वारा आदेश जारी किए गए हैं। जिसमें कोरोना (corona) को दृष्टिगत रखते हुए आयोजन को स्थगित करने का निर्णय लिया गया है।

यह भी पढ़ें… कलेक्टर साहब के गजब के योगासन, आप भी देखिए वीडियो

जारी आदेश में निर्देशित किया गया कि वर्तमान में कोरोना संक्रमण पूरी तरह खत्म नहीं हुआ हैं तथा बुढ़वा मंगल में आयोजन मेले में प्रदेश व अन्य राज्यो से आने वाले श्रद्धालुओं में कोरोना वायरस फैलने की संभावना अधिक हैं। संक्रमण को दृष्टिगत रखते हुए जिला भिंड की तहसील मेहगांव में स्तिथि दंदरौआ धाम में बुढ़वा मंगल पर आयोजन होने वाले आयोजन मेले आदि पर प्रतिबन्ध लगाया जाता है। इसमें अतिरिक्त कोविड-19 संक्रमण की रोकथाम के संबंध में जारी प्रोटोकॉल का पालन धार्मिक पूजा स्थल के प्रबंधन को करना बंधनकारी होगा। यह आदेश तत्काल प्रभाव से प्रभावी होकर अन्य आदेश तक लागू रहेगा। आदेश का उल्लंघन करने वालों पर भारतीय दण्ड संहिता की धारा 188 तथा अन्य अधिनियमों के अंतर्गत कार्रवाई की जाएगी।

Bhind News : दंदरौआ धाम में आयोजित होने वाले मेले को लेकर आदेश जारी, प्रशासन ने लिया यह निर्णय