Bhind News: पुलिस ने दो चोरियों का किया पर्दाफाश, 4 लाख के माल के साथ एक गिरफ्तार

यह कार्रवाई जिले की ऊमरी पुलिस द्वारा की गई।

भिंड, सचिन शर्मा। भिंड (Bhind) में पुलिस (Police) ने कार्रवाई करते हुए दो चोरियों (two thefts) का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने एक आरोपी करीब चार लाख का माल भी जब्त किया है। यह कार्रवाई जिले की ऊमरी पुलिस द्वारा की गई।

यह भी पढ़ें…दतिया शिक्षा विभाग का कारनामा, भष्ट्राचार में लिप्त अध्यापक को बनाया प्रभारी प्राचार्य, लोकायुक्त में भी है मामला दर्ज

सब इंस्पेक्टर अभिषेक राय ने जानकारी देते हुए बताया कि फरियादी उपेंद्र जाटव और बीपी सिंह ने घर में चोरी की वारदात होने की शिकायत दर्ज कराई थी। जिस पर एसपी मनोज सिंह, एएसपी कमलेश कुमार के निर्देशन डीएसपी हेड क्वार्टर अरविंद शाह के मार्गदर्शन में उमरी थाना प्रभारी विनय सिंह तोमर ने कार्रवाई करते हुए शक के आधार पर फिरोज खान को हिरासत में लिया। वहीं जब फिरोज से कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने दोनों चोरियों वारदातों को अंजाम देना स्वीकार किया। जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से सोने व चांदी के जेवरात बरामद किए हैं जिनकी कीमत करीब 4 लाख रुपए बताई जा रही है। वहीं आरोपी के पास से गाड़ी का रजिस्ट्रेशन एवं ड्राइविंग लाइसेंस भी जब्त कर लिया है।