Bhind News : पेट्रोल पंप पर हुई लूट का पुलिस ने किया खुलासा, 6 आरोपी सहित 19 लाख बरामद

पुलिस ने आरोपियों के पास से 19 लाख रुपए बरामद किए हैं। जालौन पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

भिंड, सचिन शर्मा। मप्र (MP) भिंड (Bhind) में पेट्रोल पंप पर हुई लूट (Robbery) का पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस ने लूट के 19 लाख रुपए सहित 6 बदमाशों को पकड़ने में सफलता हासिल की है। बता दें कि इस लूट की वारदात में पेट्रोल पंप के चौकीदार का बेटा भी शामिल था, जिसे भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें…Bhind News : भिंड पुलिस ने 1 क्विंटल गांजे के साथ एक तस्कर को किया गिरफ्तार

भिंड एसपी ने जानकारी देते हुए बताया कि गुरुवार रात सूचना प्राप्त हुई थी कि माधोगढ़ के अंतर्गत पेट्रोल पंप में मैनेजर के साथ कुछ बदमाशों द्वारा लूट की घटना को अंजाम दिया गया है। सूचना के बाद यूपी के जालौन और एमपी के भिंड जिले के लहार अनुविभाग की पुलिस सक्रिय हो गई। घटना के बाद भिंड एसपी मनोज कुमार सिंह और उत्तर प्रदेश के जालौन जिले के एसपी रवि कुमार मौके पर पहुंचे। भिंड और जालौन पुलिस द्वारा इलाके में चारों तरफ नाकाबंदी कर दी गई और लुटेरों की छानबीन शुरू की गई।

सायरन की आवाज सुन कार छोड़ भागे बदमाश
एमपी और यूपी (MP&UP) की पुलिस बदमाशों को पकड़ने के लिए घूम रही थी, इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि लुटेरे मिहोना से होकर लहार की ओर भाग रहे हैं। इसी बीच मिहोना थाना प्रभारी संजय सोनी अपनी कार का सायरन बजाते हुए निकले और सायरन की आवाज सुनकर बदमाशों ने कार को पेट्रोल पंप के पास एक कच्चे रास्ते पर ले गए, रास्ता कच्चा होने के कारण बदमाशों की कार वहां फंस गई और पकड़े जाने के डर से बदमाश कार छोड़कर पैदल ही भाग निकले।

Bhind News : पेट्रोल पंप पर हुई लूट का पुलिस ने किया खुलासा, 6 आरोपी सहित 19 लाख बरामदBhind News : पेट्रोल पंप पर हुई लूट का पुलिस ने किया खुलासा, 6 आरोपी सहित 19 लाख बरामद

पुलिस को जैसे ही कार की जानकारी लगी तो पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की जिसमें पता चला कि कार गोरमी निवासी आकाश की है, जिसके बाद आकाश को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की गई। आरोपी की निशानदेही पर बाकी के आरोपियों को भी पुलिस ने धर दबोचा। पकड़े गए आरोपियों में चौकीदार का लड़का सोनू राजावत, नैतिक यादव निवासी मेन रोड गोरमी, संजीव उर्फ संजू निवासी जैन मंदिर रोड गोरमी, आकाश अवतार निवासी कल्याणपुरा रोड गोरमी, विकास उर्फ अंग्रेज ओझा निवासी गोरमी, लला पलिया निवासी मिहोना शामिल है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 19 लाख रुपए बरामद किए हैं। जालौन पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढ़ें… IAS Transfer: MP में हुए IAS अधिकारियों के तबादलें, यहां देखें लिस्ट