Bhind News : 12वीं की परीक्षा में प्रदेश में चौथा स्थान प्राप्त कर श्रुति श्रीवास्तव ने किया लहार का नाम रोशन

Bhind News : भिंड की श्रुति श्रीवास्तव ने 12 वीं की परीक्षा में प्रदेश की प्रावीण्य सूची में अपना नाम दर्ज कर भिंड जिले की लहार तहसील का नाम रोशन किया है। ये खबर जैसे ही फैली लहार में जश्न का माहौल बना हुआ है लोगों ने श्रुति के परिवार को बधाई प्रेषित की है इस बारे में श्रुति पुत्री राजीव श्रीवास्तव जी से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मेरी तैयारी बहुत अच्छी थी पर ये नही पता था कि इतना अच्छा हो जाएगा।

उन्होंने अपनी इस कामयावी के लिए अपने परिवार को एवम अपने गुरुजनों को धन्यवाद ज्ञापित किया ओर कहा कि उन्होंने हमें इतना मोटिवेट किया और आगे सबालो में कहा कि आगे भविष्य में हम सिविल सर्विसेज की परीक्षा पास करके गरीब असहाय लोगों के परिवार का सदस्य बनकर उनकी सेवा करना चाहतीं हूँ उन्होंने बधाई देने बालों को धन्यवाद ज्ञापित किया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”