Bhind News : शादी समारोह का बचा खाना मध्याह्न भोजन में परोसा, जिम्मेदार नहीं कर रहे कोई कार्रवाई

Bhind News : देश आज गुरुवार को गणतंत्र दिवस की 74 वीं वर्षगांठ धूमधाम से मना रहा है मध्यप्रदेश शासन और जिला प्रशासन द्वारा कई तरह के आदेश दिए गए थे इन्हीं में से एक आदेश था विधालयों में मध्यान भोजन बनाने वाले स्व सहायता समूह के लिए जिसमें कहा गया था कि शासकीय विद्यालय में पढ़ने वाले छात्र छात्राओं को गणतंत्र दिवस के मौके पर खीर पूरी सब्जी आदि का भोज कराया जाए लेकिन भिंड जिले के लहार अनुविभाग अंतर्गत आने वाले अमाहा गांव में शासकीय एकीकृत माध्यमिक विद्यालय में समूह का काम देख रहे चंद्रशेखर स्व सहायता समूह द्वारा कलेक्टर के आदेश को ताक पर रख दिया और घर में शादी का बचा हुआ खाना बच्चों को परोस दिया।

परिजनों ने किया हंगामा

जब इस बात की जानकारी विद्यालय में पढ़ने वाले बच्चों के अभिभावकों को लगी तो उन्होंने विद्यालय पहुंचकर हंगामा खड़ा कर दिया और जब प्राचार्य महोदय से पूरे मामले की शिकायत की तो प्राचार्य महोदय ने हाथ खड़े कर दिए और बताया कि उक्त सहायता समूह संचालक बाहुबली है कई बार शिकायतें की गईं लेकिन जिम्मेदार अधिकारी कोई भी कार्रवाई नहीं करना चाहते।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”