Bhind News : रिश्ता फिर हुआ कलंकित, पत्नी ने अपने प्रेमी से कराई पति की हत्या

Bhind Crime News : भिंड जिले की गोहद तहसील से छह दिन पहले अचानक गायब हुए एक युवक के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने बताया कि युवक की हत्या उसकी पत्नी के प्रेमी ने दोस्त बनकर की थी। हत्या के बाद शव को ऊमरी क्षेत्र के पांडरी बाबा मंदिर के आगे बीहड़ में रात में जला दिया है। दूसरे दिन प्रेमी फिर वहां गया और फिर से शव को जलाया। तीसरे दिन शव के अवशेष बोरी में भरकर चंबल नदी में विसर्जित कर दिए। पुलिस ने मृतक की पत्नी सहित हत्याकांड से जुड़े सभी छह आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

यह है मामला

एसपी शैलेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि कोट पोरसा निवासी रघुवीर सिंह भदौरिया ने 10 फरवरी को गोहद चौराहा थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी कि उनका छोटा बेटा करन उर्फ माेनू भदौरिया अचानक गुम हो गया है। वह ग्वालियर से अपने गांव आ रहा था। गोहद चौराहा तक उसकी लोकेशन मिली है। उसके बाद से उसका पता नहीं है। इस मामले को पुलिस ने पड़ताल की तो सामने आया कि गुमशुदा मोनू की पत्नी का शादी से पहले किसी अनुराग चौहान निवासी चतुर्वेदी नगर से प्रेम प्रसंग था। साथ ही उसकी पत्नी के हाथ पर ब्लेड के कट से ए भी लिखा हुआ है, जिससे पति-पत्नी दोनों के बीच अक्सर विवाद होता रहता है। इस पर पुलिस ने अनुराग चौहान को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो पूरा मामला खुल गया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”