Bhind News : पुलिस चौकी के बगल में दो घरों में चोरी, लाखों का माल उड़ा ले गए चोर

घटना की जानकारी लगते ही जिले से वरिष्ठ अधिकारी व पुलिस बल मौके पर पहुंचा और अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

भिंड, सचिन शर्मा। मध्यप्रदेश (MP) के भिंड जिले (Bhind) में चोरों (Thieves) के हौसले इतने बुलंद हो चुके हैं कि पुलिस चौकी के अगल-बगल के घरों को भी निशाना बनाने से वह नहीं चूक रहे हैं। ताजा मामला जिले के अकोड़ा गांव का है, जहां चोरों ने दो घरों को निशाना बनाकर लाखों रुपए का माल उड़ा ले गए।

यह भी पढ़ें…जम्मू-कश्मीर के पुंछ में आतंकियों से मुठभेड़, JCO सहित 5 जवान शहीद

मिली जानकारी के अनुसार जिले के उमरी थाना अंतर्गत अकोला गांव में वीरेश्वर शर्मा के यहां चोर करीब 12 लाख नगदी व 25 तोला जेवर चुरा कर ले गए। वहीं एक अन्य चोरी विजय प्रजापति नाम के व्यक्ति के यहां हुई, जिसके सूने घर से चोरों ने 25 हजार नकदी और 5 तोले के जेवरात पर हाथ साफ किया।

पुलिस चौकी के बगल में घर
खास बात यह है कि दोनों ही चोरियां पुलिस चौकी के जस्ट बगल में लगे हुए घरों में हुई है। इन दोनों चोरियों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि पुलिस की रात्रि गश्त किस प्रकार से चल रही है। इन दोनों चोरियों ने एक तरफ जहां पुलिस की पोल खोल कर रख दी है, तो वही ग्रामीणों के मन में भी दहशत आ गई है, क्योंकि अगर पुलिस चौकी के बगल के ही घर सुरक्षित नहीं है तो अन्य जगह लोगों का सामान कैसे सुरक्षित होगा।

इस मामले में दोनों पीड़ितों का कहना है कि हमारे पैसे और जेवरात का पुलिस जल्द से जल्द पता लगाए और चोरों को पकड़कर हमारा सामान वापस दिलवाए। इधर, घटना की जानकारी लगते ही जिले से वरिष्ठ अधिकारी व पुलिस बल मौके पर पहुंचा और अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें…यातायात पुलिस को मिली इंटरसेप्टर वाहन की सौगात, ओवर स्पीड के शौकीनों पर कसेगा शिकंजा