Bhind news: चोरों ने थाने से ही चुराया मोबाइल

थाने से चोरी हुआ मोबाइल। पलक झपकते ही महिला आरक्षक का मोबाइल पार। सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना।

भिंड, सचिन शर्मा। चोर और पुलिस के बीच लुकाछिपी में चोरों की जीत के कई किस्से आपने सुने होंगे। लेकिन यदि आप से कोई कहे कि चोरों ने थाने में ही हाथ साफ कर दिया तो बात जरा कम गले उतरती है। लेकिन यह सच है। क्योंकि चोरों ने थाने से ही मोबाइल पर हाथ साफ कर दिया और पुलिस को भनक तक नहीं लगी।

यहां भी देखें- भोपाल: क्राइम ब्रांच पर फिर लगे गुंडागर्दी के आरोप, फर्जी केस में फंसाने की शिकायत

जी हां यह घटना भिंड की हैं जिसमें चोरों ने थाने से मोबाइल चुराया। सिटी कोतवाली थाने को दिनदहाड़े निशाना बनाते हुए चोरों ने आरक्षक ममता तोमर का मोबाइल चोरी कर लिया। चोरों का यह कारनामा सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

यहां भी देखें- Bhind News: मध्यान भोजन की गुणवत्ता परखने स्कूल पहुंचे भिंड कलेक्टर

घटना उस समय हुई जब आरक्षक एसआई मिश्रा से बात करने में मशगूल महिला आरक्षक तोमर अपने टेबल से महज 3 फुट दूर खड़ी थी। तभी मौका देखकर चोरों ने टेबल पर रखे मोबाइल पर हाथ साफ कर लिया।

यहां भी देखें- Bhind : रेत माफियाओं के हौसले बुलंद, अवैध उत्खनन का कार्य जारी, पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई

चोरी के 5 दिन गुजर जाने के बाद जब पूरे शहर में यह बात फैल चुकी है तो लोग पुलिस की हंसी उड़ा रहे हैं। वहीं महिला आरक्षक इस पर एक शब्द भी बोलने से कतरा रही है। लोग जहां एक ओर चोरो की हिम्मत की दाद दे रहे हैं, वहीं दूसरी ओर पुलिस पर प्रश्न चिन्ह लगा रहे हैं कि यदि थाने में ही सुरक्षा व्यवस्था के यह हाल है तो आम जनता की रक्षा कैसे की जाएगी? फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की पहचान कर चुकी है। थाने में चोरी का यह मामला पुलिस के लिए सिरदर्द बन गया है और पुलिस सवालों के घेरे में गिरती हुई नजर आ रही है।