भिंड में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, अंतर्राज्जीय चोर गिरोह के 11 सदस्य गिरफ्तार

भिंड। मध्य प्रदेश के भिंड जिले में लगातार चोरी की वारदातें सामने आ रही थीं। पुलिस लंबे समय से चोरों के गिरोह को पकड़ने की कोशिश कर रही थी। पुलिस ने अंतर्राज्जीय चोर गिरोह के 11 सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।  भिंड जिले में बीते कई महीनों से चोरी की वारदात होने से पुलिस में हड़कंप मचा हुआ था।  इस मामले के लिए गठित पुलिस दल ने अंकित शर्मा, संतोष भदौरिया, नीरज शर्मा, रवि शर्मा, सोनू शर्मा, राजकुमार भदौरिया, मोहर सिंह भदौरिया, भूरेसिंह नरवरिया, प्रेमसिंह, मोहित के अलावा दीपू कोरी को गिरफ्तार किया गया है। सभी भिंड और मुरैना जिले के निवासी बताए गए हैं।

 पुलिस ने बताया कि चोरों ने भिण्ड जिला न्यायालय के मालखाने, अटेर के खडीत गांव, शहर में 4 जगह और उत्तर प्रदेश के इटावा के सहसों के अलावा अहमदाबाद के दिशा जिले में वारदात को अंजाम देना कबूल किया है। पुलिस ने चोरों से 3 बंदूक, मंदिर के कलश, सोने-चांदी के जेवर के अलावा नगदी रुपए भी बरामद किए हैं।

एसपी ने बताया कि गिरोह में कुल 13 सदस्य हैं। इसमें एक आरोपी जेल में हैं, जबकि 11 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं एक आरोपी फरार चल रहा है। चोरों ने चोरी का माल भिण्ड में एक सुनार को बेचा है। एसपी रूडोल्फ अल्वारेस के मुताबिक चोरों को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लेकर पूछताछ करेंगे। इसके बाद चोरी का और माल बरामद किया जाएगा।