भिण्ड: अवैध शराब के खिलाफ एक्शन मोड में दिखी पुलिस, छापेमारी के बाद एक आरोपी गिरफ्तार, जानें

भिंड में पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह के निर्देशन में गोरमी थाना पुलिस द्वारा अवैध कच्ची शराब के स्थान पर छापा मार के कारवाई की। इस दौरान एक व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया गया है।

भिण्ड, सचिन शर्मा।  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के आदेश के बाद मध्यप्रदेश में अवैध नशे के खिलाफ लगातार कार्रवाई हो रही हैं। इसी बीच भिंड पुलिस (Bhind Police) अधीक्षक शैलेंद्र सिंह के निर्देशन में गोरमी थाना पुलिस द्वारा अवैध कच्ची शराब के स्थान पर छापा मार के कारवाई की। सीएम शिवराज सिंह चौहान के निर्देश पर प्रदेश के विभिन्न स्थानों पर पुलिस सकत हो चुकी है और इस अभियान के तहत अवैध शराब के सख्त कदम भी उठाए जा रहे हैं।

यह भी पढ़े…भिण्ड: जुआ के खिलाफ पुलिस ने उठाया सख्त कदम, 7 लोग गिरफ्तार, लाखों के कैश के साथ स्कॉर्पियो जप्त

अब तक पूरे प्रदेश में भारी मात्रा में अवैध शराब जप्त की गई है। मुख्यमंत्री के 2 अक्टूबर को पूरे राज्य को नशा मुक्त बनाने का संकल्प लिया था और पूरे प्रदेश में इसके लिए निर्देश में जारी कीये थे। अवैध नशे के खिलाफ बुलडोज़र अभियान चलाने की बात भी कही थी। इसी अभियान के तहत भिंड पुलिस भी पूरे जिले में शराब और हुक्का लाउंज के ऊपर कड़ी निगरानी रख रही है। इसी बीच  थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली मानहड़ गांव में अवैध नशा के कारोबर की सूचना मिली।

सूचना मिलते ही पुलिस बल के साथ छपा मारा बताए गए स्थान पर छापा मार। इस दौरान एक आरोपी सहित शराब बनाने का समान भी बरामद हुआ है। थाना प्रभारी सुधाकर सिंह तोमर ने मीडियाकर्मियों को बताया पूरे जिले में अभियान चलाया जा रहा हैं, अवैध शराब के खिलाफ जिसके तहत यह कारवाई की जा रही। पुलिस ने यह सर मामला आबकारी एक्ट के तहत दर्ज कर लिया है और अब इस मामले की जांच भी की जाएगी।