भिंड बदमाशों के हवाले, फिर चली गोली, एक युवक घायल

-Bhind-punches-the-miscreants

भिंड|जिले में एक के बाद एक वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है, रविवार की रात जहां एक दंपत्ति की लूट के साथ एक युवक की गोली मारकर आलमपुर थाना क्षेत्र में हत्या कर दी गई थी, वहीं सोमवार की रात जिला अस्पताल में जमकर फायरिंग हुई जिसमें एक युवक घायल हुआ। इस घटना को 24 घंटे भी नहीं हुए थे कि एक बार फिर से देहात थाना क्षेत्र के सुभाष चौराहे पर आधा दर्जन बदमाशों ने एक युवक पर हमला कर दिया और उसे गोली मारकर फरार हो गए। युवक जिला चिकित्सालय में भर्ती है और जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। युवक का नाम रानू यादव बताया गया है, विवाद का कारण क्या था यह अभी तक पता नहीं चल सका है। जबकि जिले में जितने भी वैध हथियार हैं वह सभी लोकसभा चुनाव के चलते थानों में जमा है जो भी वारदातें हो रही हैं वह सरेआम अवैध हथियारों से हो रही है। जिले में  लाइसेंसी हथियारों की संख्या 22 हजार से अधिक है। जिले में घटित हुई इन 3 वारदातों में करीब डेढ़ दर्जन बदमाश फरार हैं और पुलिस अब तक एक को भी पकड़ने में सफलता प्राप्त नहीं कर सकी है। 

यहां बता दें कि गत रविवार 12 मई को यहां लोकसभा चुनाव संपन्न हुए हैं, पिछले लोकसभा चुनावों में सदैव यहां बढ़-चढ़कर हिंसा होती रही है लेकिन इस बार पुष्पम पैमाने पर तो हिंसा नहीं हुई छुटपुट दो घटनाएं जरूर हुई। जिनमें जान माल का कोई नुकसान नहीं हुआ। 

बाइक चोर भी सक्रिय

सरेआम बीच बाजार आज दोपहर में धनवंतरी कांपलेक्स में श्यामू कुशवाह नामक एक युवक की बाइक चोरी हो गई। जिले में हर रोज एक या दो बाइक चोरी घटना हो जाती हैं जिस पर लगाम लगाने में पुलिस पूरी तरह से फेल साबित हो रही है।