Bhind : सूने घरों को निशाना बनाने वाले चोर गिरोह का पर्दाफाश, 3 गिरफ्तार

थाना प्रभारी रामबाबू यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि काफी समय से चोरियों की शिकायतें मिल रही थी। जिसके बाद फरियादियों की जनसुनवाई कर अपराधियों के लिए धरपकड़ अभियान चलाया गया।

भिंड, सचिन शर्मा। भिंड जिले (Bhind District) में लगातार बढ़ती चोरी (Theft) की घटनाओं के चलते लोग काफी परेशान थे। वहीं ऐसी घटनाओं और अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए जिला पुलिस द्वारा धर-पकड़ अभियान चलाया गया। जिसके चलते पुलिस (police) को बड़ी सफलता हाथ लगी है। जहां पुलिस ने सुने घर में रेकी कर चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। साथ ही तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें… Morena News: रसोई गैस के बढ़ते दामों को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन, गैस सिलेंडर की निकाली अर्थी

जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक मनोज सिंह, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कमलेश कुमार और खरपुसे डीएसपी अरविंद शाह के मार्गदर्शन में विशेष अभियान चलाया गया। जिसके चलते जिले के देहात थाना क्षेत्र में अलग-अलग हुई चोरी की वारदातों की प्रकरणों की जांच की गई। जांच पड़ताल के दौरान पुलिस ने 3 आरोपियों को धर दबोचा साथ ही अलग-अलग स्थानों से चोरी का माल भी बरामद किया है। पुलिस ने शास्त्री नगर ब्लॉक बी, कबीर नगर और अटेर रोड मुंबा के पास किराने की दुकान में हुई चोरियों का खुलासा किया है।

थाना प्रभारी रामबाबू यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि काफी समय से चोरियों की शिकायतें मिल रही थी। जिसके बाद फरियादियों की जनसुनवाई कर अपराधियों के लिए धरपकड़ अभियान चलाया गया। जिसमें प्रधान आरक्षक गुरुदास सिंह, आरक्षक केशव सिंह, प्रधान आरक्षक अभिमन्यु सिंह के द्वारा अलग-अलग प्रकरणों की अलग-अलग स्थानों पर जांच की गई। जिसके बाद निशानदेही पर तीन आरोपियों को पकड़ा गया। जिनके नाम इशाक, डेनी, भुरी है। तीनों से पूछताछ में तीनों ने अपना जुर्म कबूला जिसके बाद आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।