BJP नेता के भाई ने युवकों पर सरेआम चलाई गोली, 2 गाड़ियां क्षतिग्रस्त, FIR दर्ज

514

भिंड।

मध्यप्रदेश के भिंड जिले में गुरुवार देर रात भाजपा के पूर्व विधायक के भाई ने दो युवकों पर फायरिंग कर दी।गनिमत रही कि युवकों को गोली नही लगी और वे बाल बाल बच गए।लेकिन 2 वाहन गोली लगने से क्षतिग्रस्त हो गए हैं। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तबतक सभी फरार हो गए थे।पुलिस ने पूर्व विधायक के भाई और 2 भतीजों और 2 अन्य लोगों के खिलाफ हत्या प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार , पूर्व विधायक के भाई योगेन्द्र सिंह पुरानी रंजिश और अपने बेटे के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने से नाराज था। वहीं, इसका बदला लेने के लिए बीती देर रात अपने 5 साथियों के साथ मिलकर कार सवार दो युवकों पर दनादन फायरिंग कर दी। हालांकि दोनों युवक बाल-बाल बच गए।इसके बाद दोनों गाड़ियां पचपेड़ा चौराहे की ओर भाग गईं। पुलिस ने योगेन्द्र सिंह सहित पांच अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना कर रही है।पूर्व विधायक के भाई और भतीजों पर मामला दर्ज होने के बाद लहार की राजनीति गरमाएगी । 

बता दे कि रसाल सिंह वही है जिनके भतीजे संजीव सिंह को बीते साल मिहोना पुलिस ने चोरी के रेत परिवहन करवाते हुए गिरफ्तार किया था।साथ ही चोरी की रेत से भरा डंपर, फॉर्च्यूनर और एक्सयूवी गाड़ी भी जब्त की थी।

पूर्व विधायक के भाई और भतीजों ने अलग-अलग जगह फायरिंग की थी। इसमें फरियादी बाल-बाल बच गए। पुलिस ने दोनों घटनाओं में 5 नामजद और एक अज्ञात के खिलापु हत्या प्रयास का मामला दर्ज किया है।

दिलीप सिंह यादव, टीआई, लहार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here