उपचुनाव: बसपा ने किया उम्मीदवारों का ऐलान, गोहद-मेहगांव से यह होंगे प्रत्याशी

भिण्ड, गणेश भारद्वाज|
प्रदेश की 27 विधानसभा सीटों पर उप चुनाव की घोषणा से पहले बहुजन समाज पार्टी ने अपने आठ प्रत्याशी घोषित कर दिये है। जिले की मेहगांव विधानसभा से योगेश मेघ सिंह नरवरिया व गोहद से यशवंत पटवारी प्रत्याशी घोषित किये हैं। उपचुनाव की जंग में बसपा ने पहले ही साफ़ कर दिया था कि उपचुनाव में पार्टी अपने दम पर चुनाव लड़ेगी| अब उम्मीदवारों की घोषणा पहले कर बसपा ने भाजपा और कांग्रेस से बाजी मार ली है| अपने प्रभाव वाले क्षेत्र में बसपा, भाजपा और कांग्रेस दोनों दलों की मुश्किलें बढ़ा सकती है|

भिण्ड से बसपा विधायक संजीव सिंह कुशवाह ने कहा है कि गोहद और मेहगांव में दमदारी से उतरेगी हमारी पार्टी, हम तीसरी ताकत के रूप में उभरने की तैयारी में जुट गए है। भिंड जिले में 5 विधानसभा हैं जिनमें बसपा अपनी अच्छी पकड़ रखती है मेहगांव विधानसभा से पूर्व में बसपा के बादशाह सिंह गुर्जर विधायक रह चुके हैं।

जिले की गोहद और मेहगांव के अलावा जौरा से पूर्व विधायक सोनेराम कुशवाह, मुरैना से राम प्रकाश राजौरिया, अम्बाह से भानुप्रताप सिंह सखबार, डबरा सुरक्षित से संतोष गौड़, पोहरी से कैलाश कुशवाहा व करैरा से राजेन्द्र जाटव को प्रत्यासी घोषित किया है।

उपचुनाव: बसपा ने किया उम्मीदवारों का ऐलान, गोहद-मेहगांव से यह होंगे प्रत्याशी