CM के निर्देश- सर्वे कर पात्र हितग्राहियों के नाम जोड़े, दोषियों पर होगी सख्त कार्रवाई

सीएम शिवराज ने अधिकारियों को राशन वितरण व्यवस्था दुरुस्त रखने और इस कार्य में गड़बड़ी करने वालों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

shivraj government
demo pic

भोपाल/भिंड, डेस्क रिपोर्ट।मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) इन दिनों अलर्ट मोड पर नजर आ रहे है। आए दिन शासकीय योजनाओं का लाभ पात्र व्यक्ति को देने और दोषियों पर कार्रवाई करने के निर्देश दे रहे है।इसी कड़ी में आज सीएम शिवराज सिंह चौहान ने  भिंड प्रवास के दौरान विभिन्न विभागों के अधिकारियों की बैठक ली और अधिकारियों को कई बड़े निर्देश दिए।

यह भी पढ़े.. MP News: लापरवाही पर बड़ा एक्शन, आबकारी अधिकारी समेत 2 निलंबित, 8 को नोटिस

बैठक के दौरान सीएम शिवराज ने अधिकारियों को राशन वितरण व्यवस्था दुरुस्त रखने और इस कार्य में गड़बड़ी करने वालों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई करने के निर्देश दिए।वही सर्वे कर पात्र हितग्राहियों के नाम जोड़ने के निर्देश देते हुए कहा कि गरीब का राशन गरीब को ही मिलना सुनिश्चित किया जाए। इसके अलावा सीएम ने बैठक में प्रधानमंत्री आवास योजना की शिकायतों को गंभीरता से लेने और दोषियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

यह भी पढ़े.. शिक्षक को बड़ी राहत, जबलपुर हाईकोर्ट ने निरस्त किया कमिश्नर का दंड, ये है पूरा मामला

सीएम शिवराज ने कहा कि मध्य प्रदेश के प्रत्येक पात्र भाई – बहन को योजनाओं का लाभ मिलना चाहिए। गरीब का कल्याण हमारी बीजेपी की सरकार का ध्येय है। इसमें लापरवाही या गड़बड़ी करने वालों को बख्शा नहीं जायेगा।