UP से आकर MP में कर रहे थे लूट, इंटर स्टेट चेन स्नेचर गिरोह के दो बदमाश गिरफ्तार

भिंड, डेस्क रिपोर्ट। MP (MP News) से लगे UP (UP News) के जिलों के बदमाश अक्सर यहाँ आकर घटनाओं को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं और ये मानकर चलते हैं कि एमपी की पुलिस उनको कभी गिरफ्तार नहीं कर पायेगी।  लेकिन उनकी ये खुशफहमी अब ग़लतफ़हमी में बदल गई है।  भिंड पुलिस ने एक ऐसे शातिर इंटर स्टेट चेन स्नेचर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार (Inter state gang caught) किया है जो उत्तर प्रदेश के इटावा से आकर भिंड में सोने की चेन लूट (gold chain robbers)  की घटनाओं को करने के बाद फरार हो जाते थे।

जानकारी के मुताबिक पिछले महीने 09 अप्रैल को 56 साल की फरियादिया मंजू जैन ने कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि वे पैदल अपने घर जा रही थी तभी पुलिस लाइन सब्जी मंडी की तरफ से काली मोटरसाइकिल पर लड़के बैठे हुए आये और गले पर झपट्टा मारते हुए सोने की चेन लूटकर फरार हो गए।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....