कांग्रेस नेता और उनके भतीजे की गोली मारकर हत्या, इलाके में सनसनी

भिंड, गणेश भारद्वाज

मध्यप्रदेश के भिंड जिले (Bhind District) में तेरहवीं कार्यक्रम में शामिल होकर लौट रहे दो लोगों की गोलीमार (Firing) कर हत्या से इलाके में सनसनी फेल गई| बताया जा रहा जमीन को लेकर चल रही पुरानी रंजिश के चलते वारदात को अंजाम दिया गया है। वारदात के बाद से आरोपी फरार है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची है और मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक देहात थाना अंतर्गत ग्राम जवासा में आपसी विवाद को लेकर दो लोगों की गोलीमार कर हत्या कर दी गई| किसान कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष 40 वर्षीय मुकेश उर्फ देवेंद्र सिंह कुशवाह और रिश्ते में उनके भतीजे 28 वर्षीय प्रवीण कुशवाह की गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह दोनों शनिवार दोपहर तेरहवीं के कार्यक्रम में गए थे| यहां लौटते समय बारिश के कारण मुकेश और प्रवीण सड़क किनारे एक झोपड़ी में रुककर खड़े हो गए। इसी दौरान रामशंकर कुशवाह अपने भाई बलराम कुशवाह और अन्य लोगों के साथ बंदूकों के साथ पहुंचे और मुकेश और प्रवीण पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं। इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

वारदात के बाद से आरोपी फरार हैं। वारदात की सूचना लोगों ने पुलिस को दी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जांच में जुट गई है।