भिंड के नुनहाटा गांव की घटना पर पीड़ित परिवारों संग कांग्रेस का प्रदर्शन, कलेक्ट्रेट में किया हंगामा

जब लोगों ने नारेबाजी करना शुरू की और कलेक्टर मुर्दाबाद के नारे लगाने चालू किए तब जाकर कलेक्टर की नींद टूटी और वह अपने चैंबर से बाहर आए जिसके बाद कांग्रेस और पीड़ित परिवार ने मिलकर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा।

भिंड, सचिन शर्मा। भिंड जिले (Bhind District) के नुनहाटा गांव में करंट की चपेट में आने से 3 लोगों की मौत हो गई थी। हादसे के बाद ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Energy Minister Pradyuman Singh Tomar) ने मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपए की सहायता राशि तत्काल स्वीकृत की जाने की घोषणा की थी, वहीं शेष के परिजनों को रहन-सहन एवं भरण पोषण के समुचित इंतजाम करने के प्रशासन को निर्देश दिए थे। लेकिन अभी भी इस मामले में कांग्रेस राजनीति करने से बाज नहीं आ रही है। बता दें कि कांग्रेस द्वारा आज पीड़ित परिवारों प्रदर्शन किया गया, वहीं पीड़ित परिवारों के साथ मिलकर कलेक्ट्रेड पहुंच जमकर नारेबाजी की गई और जिम्मेदार अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की गई।

यह भी पढ़ें…Bhind News : पटाखे की अवैध फैक्ट्री पर पुलिस का छापा, लाखों के माल के साथ 2 गिरफ्तार

मंगलवार को भिंड जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मानसिंह कुशवाहा के नेतृत्व में जिले में घटित हुई दर्दनाक घटना के विरोध में कांग्रेस ने पीड़ित परिवारों के साथ आज रैली निकाली और मृतकों के परिवारों को 10 लाख, एक सदस्य को सरकारी नौकरी और घायलों को 5 लाख रुपए देने की मांग की गई है। साथ ही अधिकारियों के खिलाफ 302 का मामला दर्ज किए जाने की भी मांग की गई है।

आपको बता दें कि जब कांग्रेस और पीड़ित परिवार के लोग कलेक्ट्रेट के बाहर प्रदर्शन कर रहे थे, तब भिंड कलेक्टर अपने चेंबर में व्यस्त थे। वहीं जब लोगों ने नारेबाजी करना शुरू की और कलेक्टर मुर्दाबाद के नारे लगाने चालू किए
तब जाकर कलेक्टर की नींद टूटी और वह अपने चैंबर से बाहर आए जिसके बाद कांग्रेस और पीड़ित परिवार ने मिलकर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा।

भिंड के नुनहाटा गांव की घटना पर पीड़ित परिवारों संग कांग्रेस का प्रदर्शन, कलेक्ट्रेट में किया हंगामाभिंड के नुनहाटा गांव की घटना पर पीड़ित परिवारों संग कांग्रेस का प्रदर्शन, कलेक्ट्रेट में किया हंगामा

यह भी पढ़ें…लखीमपुर खीरी के शहीद किसानों की कलश यात्रा पहुंची मुरैना, किसान मोर्चा के पदाधिकारियों ने दी श्रद्धांजलि