भिंड में कोरोना की फिर से दस्तक, दो नये संक्रमित मिले

भिण्ड (Bhind) नगर के कुशवाह कॉलोनी और भीम नगर में दो व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) मिले है। जिसमें एक 70 वर्षीय वृद्ध है और एक 28 वर्षीय युवा निकला है। भिण्ड जिले में अब तक 1509 कोरोना पॉजिटव मिले है।

भिंड, गणेश भारद्वाज। भिण्ड (Bhind) नगर के कुशवाह कॉलोनी और भीम नगर में दो व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) मिले है। जिसमें एक 70 वर्षीय वृद्ध है और एक 28 वर्षीय युवा निकला है। भिण्ड जिले में अब तक 1509 कोरोना पॉजिटव मिले है। जिसमें से अब तक 1496 स्वस्थ्य होकर घर लौट चुके है। भिण्ड जिले में अब तक कुल 10 लोगों की कोरोना संक्रमण (Corona infection) के कारण मौत हुई है। लेकिन भिण्ड जिले की सरजमी पर एक भी संक्रमित की मौत नहीं हुई है। मरने वाले सभी भिण्ड के निवासी थे। लेकिन सभी की मौत अलग अलग शहरों में उपचार के दौरान हुई है।

यह भी पढ़ें…Corona Alert : MP में आज 817 नए केस, इन जिलों में बिगड़े हालात, लगेगा नाइट कर्फ्यू!

तेजी से चल रहा है वैक्सीन लगने का काम
कोरोना वैक्सीन आने के बाद से सबसे पहले फ्रंट कोरोना वारियर्स और फिर शासकीय अधिकारी कर्मचारियों के वेक्सीनेशन (Vaccination) के बाद अब 60 वर्ष से अधिक और 45 वर्ष से अधिक ऐसे लोगों को वैक्सीन लग रही है। जो किसी गंभीर बीमारी से ग्रसित है। जिला स्वास्थ्य एवं चिकित्सा अधिकारी डॉ अजीत मिश्रा ने बताया कि जिलेभर में वेक्सीनेसन का कार्य तेज़ गति से चल रहा है। कई फ्रंट वारियर्स को तो वैक्सीन के दोनों डोज लगाए जा चुके है।

यह भी पढ़ें…MP News: छात्रों के लिए राहत भरी खबर-अब 25 मार्च तक कर सकते है आवेदन