Bhind News : बिजली घर के पास संदिग्ध अवस्था में मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

गुस्साए परिजनों ने बिजली घर के सामने मृतक की लाश रखकर करीब दो घंटे तक हंगामा किया और अरोपियों को पकड़ने की मांग की, जिसके बाद पुलिस ने जल्द से जल्द कार्रवाई का भरोसा दिलाया।

भिंड, सचिन शर्मा। भिंड जिले (Bhind District) के आलमपुर (Alampur) के बिजली घर (Power House) के पास एक युवक का शव (Dead Body) मिलने से हड़कंप मच गया। जिसके बाद ग्रामीणों ने आलमपुर पुलिस (Alampur Police) को सूचना दी, सूचना लगते ही थाना प्रभारी संजीव कुमार तिवारी आपने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। छानबीन में मृतक की पहचान खुर्द निवासी 31 वर्षीय संजीव कौरव के रूप में हुई। जिसके बाद मृतक के परिजनों को सूचना दी गई।

यह भी पढ़ें…Shivpuri : टोल प्लाजा पर खड़े ट्रक में लगी भीषण आग, 10 लाख का सामान जलकर खाक

थाना प्रभारी ने परिजनों को जानकारी देकर घटनास्थल पर बुलाया जिसके बाद मृतक के परिवार वाले मौके पर पहुंचे। परिजनों ने पुलिस को बताया कि संजीव बीती रात करीब 8:00 बजे आलमपुर का कहकर घर से निकला था, संजीव ने बताया था कि बिजली विभाग के कर्मचारी सत्येंद्र जाटव ने उसे बिजली विभाग के कुछ काम से बुलाया है। रातभर वह घर नहीं आया और आज सुबह उसकी मौत की सुचना मिली। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है।

जब इस बारे में बिजली विभाग के अधिकारियों से जानकारी लेना चाहे तो कोई भी कर्मचारी वहां नहीं मिला और बिजली विभाग पर ताला लटका हुआ मिला। वहीं लहार और दबोह बिजली घर पर भी जिम्मेदार अधिकारी नहीं मिले, जिसके बाद बिजली विभाग पर शक गहरा हो गया।

परिजनों ने किय हंगामा
पुलिस ने बताया कि मृतक संजीव की गाड़ी बिजली घर से कुछ ही दूरी पर खड़ी मिली जिसमें चाबी लगी हुई थी और संजीव का मोबाइल फोन भी गाड़ी की डिग्गी में पड़ा हुआ था। मेन रोड से करीब 100 मीटर की दूरी पर खेत में संजीव की लाश पड़ी मिली थी और संजीव के बाएं कंधे पर जलने के निशान मिले हैं। गुस्साए परिजनों ने बिजली घर के सामने मृतक की लाश रखकर करीब दो घंटे तक हंगामा किया और अरोपियों को पकड़ने की मांग की, जिसके बाद लहार एसडीओपी अवनीश बंसल व संजीव तिवारी थाना प्रभारी आलमपुर ने परिजनों को जल्द कार्रवाई का भरोसा दिया है और शक के आधार पर बिजली विभाग के कर्मचारी को हिरासत में ले लिया है, जिनसे पूछताछ जारी है।

यह भी पढ़ें…जबलपुर पुलिस लाइन में शस्त्र और वाहन पूजन, आईजी ने कहा कि कभी शस्त्र न निकालने पड़े, यहीं है मां भवानी से प्रार्थना