आपस में भिड़े कर्मचारी और कलेक्टर, बुलानी पड़ी पुलिस

2713

भिंड़।

मध्यप्रदेश के भिंड़ जिले से कलेक्टर और कर्मचारियों के बीच विवाद का मामला सामने आया है।यहां
कलेक्टर और न्यू बहुउद्देशीय स्वास्थ्य कर्मचारी संघ के पदाधिकारियों के बीच धरने को लेकर बहस हो गई। देखते ही देखते दोनों के बीच जमकर बहस हो गई। स्थिति बिगड़ते देख शहर कोतवाली से पुलिस बुलानी पड़ी। बाद में सीएमएचओ कर्मचारियों को मनाकर बैठक में लेकर आए।

मामला शुक्रवार का बताया जा रहा है। यहां सीएमएचओ डॉ. अजीत मिश्रा ने जिला पंचायत सभागार में समीक्षा बैठक बुलाई थी। एएनएम, एमपीडब्ल्यू, सुपरवाइजर बैठक में जाने के बजाए जिला पंचायत परिसर में बहिष्कार कर धरने पर बैठ गए, जैसे ही इसकी जानकारी कलेक्टर को लगी उन्होंने कर्मचारी संघ के पदाधिकारियों को बातचीत के लिए बुलाया। कलेक्टर ने कहा आप लोग बैठक का बहिष्कार क्यों कर रहे हैं। कर्मचारी बोले- हमें सस्पेंड कर दो, बर्खास्त कर दो।इससे कलेक्टर नाराज होते हो गए और बोले हां! करेंगे और फिर सीएमएचओ की ओर देखते हुए बोले अरेस्ट कराओ… अभी।

इस पर कर्मचारी बिफर पड़े और बोले हां कर देओ। कर देओ। देखें कैसे करते हो? स्थिति बिगड़ते देख शहर कोतवाली से पुलिस बुलानी पड़ी। बाद में सीएमएचओ कर्मचारियों को मनाकर बैठक में लेकर आए। सीएमएचओ ने कहा मैं कह रहा हूं अंदर चलो, किसी पर कोई कार्रवाई नहीं होगी।इस पर कर्मचारियों ने कहा आप कह रहे हो तो चलते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here