यमुना एक्सप्रेस वे पर डबल डेकर बस पलटी, मप्र के तीन यात्रियों समेत 4 की मौत

double-decker-bus-overturned-on-yamuna-expressway-bhind-people-death-

भिंड/मथुरा| मथुरा में यमुना एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा हुआ है। इस हादसे में मध्य प्रदेश के भिंड जिले के तीन यात्रियों समेत चार लोगों की मौत हो गई, जबकि 50 से ज्यादा यात्री घायल हुए हैं|  नोएडा से भिंड आ रही डबल डेकर बस पलट गई।  यह हादसा थाना बल्देव क्षेत्र के गांव गढ़सौली के निकट हुआ। रविवार और सोमवार की देर रात्रि में यह हादसा हुआ। उस समय यात्री सो रहे थे। जब बस पलटी तो उनकी नींद खुली, हादसे के बाद अफरा तफरा मच गई।  

जानकारी के मुताबिक घटना मथुरा जिले के थाना बलदेव इलाके के गांव गढ़सौली के पास हुई। नोएडा से भिंड जाते हुए डबल डेकर बस बेकाबू होकर रात तकरीबन 12.45 बजे यमुना एक्सप्रेस वे पर पलट गई। हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 50 यात्री घायल हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को आगरा के जसवंत अस्पताल में भर्ती कराया है।  घटना के बाद रात में हाइवे पर चीख-पुकार मच गई।

मृतकों में तीन मध्य प्रदेश के भिंड के रहने वाले हैं, जबकि एक मृतक की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस ने बताया कि कुछ घायलों की हालत गम्भीर है। शवों को पोस्टमार्टम गृह में रखवा दिया है। मृतकों की घऱ वालों से संपर्क हो गया है। पुलिस का कहना है कि ड्राइवर को झपकी लग जान के कारण हादसा हुआ है। मृतकों में मध्य प्रदेश के भिंड के नयागांव निवासी बृज किशोर सिंह पुत्र मुन्नी सिंह, रेखा पुत्री उदय सिंह और जालौन के सिरसकलार थाना इलाके के सुमोला निवासी राकेश पुत्र तकदीर, मुरैना के सबलगढ़ थाना इलाके के सबलगढ़ निवासी विनीता पत्नी रिंकू सिंह शामिल हैं। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।  

डबल डेकर बस पलटी : चार की मौके पर मौत, 50 घायल