पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों के बीच जमकर चले लाठी-डंडे, आधा दर्जन घायल

वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल।

भिंड, सचिन शर्मा। भिंड (bhind) के आलमपुर में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्ष आमने सामने आ गए। दोनों पक्षों के बीच जमकर काफी देर तक लाठी-डंडे चले। जिसमें एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए, इस घटना का लोगों ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है।

यह भी पढ़े…MP Transfer : राज्य शासन ने IAS अधिकारियों के तबादले किये, देखें लिस्ट

दरअसल, यह घटना आलमपुर नगर के नगर परिषद के सामने बस स्टैंड के पास कयूम खान की मीट दुकान है, गंगा सिंह का एक बेटा नगर परिषद आलमपुर में सफाई दरोगा के पद पर तैनात है, साफ-सफाई को लेकर गंगा सिंह भदोरिया और कयूम खान के बीच पुरानी रंजिश चली आ रही थी,आज मामूली बाद-विवाद पर दोनों पक्ष आमने सामने आ गए और दोनों पक्षों ने अपने-अपने समर्थकों को फोन कर बुला लिया, दोनों गुटों के समर्थक लाठी-डंडों से लैस होकर मौके पर पहुंचे तो दोनों गुटों में जमकर लाठियां चली, जिससे दोनों पक्षों के आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में ईलाज के लिए भेजा गया है।

यह भी पढ़े…OnePlus 10 Pro 5G : 11,000 रुपए के डिस्काउंट में धमाकेदार स्मार्टफोन, एक्सचेंज में 23,700 रुपये तक का फायदा

बताया जा रहा है यह लाठी बाजी की घटना का लोगों ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दी है, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है, दोनों पक्ष पुलिस के पास पहुंच गए है और दोनों पक्षों से पुलिस ने आवेदन लेकर जांच प्रारंभ कर दी है। और मामला दर्ज करके दोनो पक्षों पर एफआईआर दर्ज कर ली हैं।