भिंड : गोरमी पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, कारतूस के साथ पकड़ा हथियारों का तस्कर

इन पकड़े गए हथियारों का इस्तेमाल भी पंचायत चुनाव में ही होना था।

भिंड, सचिन शर्मा। पंचायत चुनाव से ठीक पहले गोरमी पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई की। साथ ही पुलिस ने एक हथियार तस्कर को गिरफ्तार कर उसके बैग से 315 बोर के 10 कट्‌टे, 11 कारतूस बरामद किए हैं।

यह भी पढ़े…BJP के नवनियुक्त जिलाअध्यक्ष के बिगड़े बोल, “पदाधिकारी आदेश दे तो थाना फोड़ दो”

भिंड नवागत एसपी शैलेंद्र सिंह चौहान ने जानकारी देते हुए बताया कि तस्करों को चेकिंग के दौरान पकड़ गया है। यह हथियार यूपी के इटावा के रास्ते चंबल में दहशत बरपाने लाए गए थे। दरअसल इन पकड़े गए हथियारों का इस्तेमाल भी पंचायत चुनाव में ही होना था। बरामद हथियारों की कीमत आधा लाख रुपए से ज्यादा है। पुलिस पकड़े गए हथियार तस्कर से पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़े…मेटा कंपनी की बड़ी कार्रवाई, 1,500 फेक अकाउंट किए ब्लॉक

हम आपको बता दें कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से कराने के लिए अवैध हथियारों की खरीद फरोख्त पर अंकुश लगाने के लिए भिंड पुलिस द्वारा एक विशेष अभियान चलाया जा रहा हैं। जिसके तहत एसपी के निर्देशानुसार पर देहात के गोरमी थाना पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि यूपी के रास्ते हथियारों की एक बड़ी खेप चंबल में आने वाली है। इसको लेकर पुलिस अलर्ट मोड़ पर आ गई और पुलिस ने गांव गढ़ी हरीक्षा पंचायत से ब्रजेश सिंह भदौरिया पुत्र राजेन्द्र सिंह भदौरिया को हिरासत में लिया है। जहाँ ब्रजेश भदौरिया के पास एक पिट्‌ठू बैग था जिसकी तलाशी लेने पर उसके पास से 10 कट्‌टे 315 बोर और 11 कारतूस बरामद हुए हैं। पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि यूपी से 2200 रू प्रति कट्टे के हिसाब से खरीदकर लाता हॅू तथा भिण्ड व मुरैना के लोगों को 3500 रू से लेकर 5000 रू में बिक्री करता हूँ। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की छानबीन में लग गई है।