home-minister-rajnath-singh-in-bhind

भिंड- गणेश भारद्वाज| केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह आज भिण्ड जिले के गोहद में भिण्ड-दतिया लोकसभा से बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी आमसभा को संबोधित करने के लिए पहुँचे। यहां उन्होंने जमकर कांग्रेस को आड़े हाथों लिया। गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने अपने भाषणों में आतंकियों के खिलाफ की गई कार्यवाही का जिक्र करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने हम दो चार लोगों के साथ बैठ कर तुरंत फैसला लिया। उसके बाद हमारे एयर फोर्स के जवानों ने भारत की धरती से पाकिस्तान की धरती पर जाकर आतंकवादियों का सफाया करने में कामयाबी हासिल की। हमारे कांग्रेस के दोस्त पूछते हैं बताइए कितनो को मारा, में आप लोगो से पूछना चाहता हु कि बहादुर लोग मारने के बाद क्या खड़े होकर लाशें गिनता है। क्या हमारे एयरफोर्स के जवानों को वहाँ मारने के बाद लाशें गिनना चाहिए था।

इसका जिक्र करते हुए उन्होंने एक बार फिर से पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई को याद करते हुए कहा कि जब 1971 में श्रीमती इंदिरा गांधी ने पाकिस्तान पर कार्यवाही की थी तो उस समय अटल बिहारी वाजपेयी ने भरी संसद में खड़े होकर उनकी तारीफ की थी तो कांग्रेस के लोग इस कार्यवाही में मोदी की तारीफ क्यों नहीं कर सकते| जबकि कांग्रेस के लोग सबूत मांगते हैं और वायुसेना को इसका श्रेय देते हैं। मैं देश का गृह मंत्री होने के नाते बताना चाहता हूं खुफिया विभाग इंटेलिजेंस हमारे अंतर्गत आता है। पाकिस्तान में जो भी कार्यवाई की है वह इंटेलिजेंस की पुख्ता जानकारी के हिसाब से की है। इतना बड़ा ऑपरेश आतंकवादियों के खिलाफ हमने किया है। उन्होंने महंगाई का मुद्दा उठाते हुए कहा कि हर बार चुनावों में महंगाई मुद्दा होता था लेकिन इस बार भारत मे मंहगाई नहीं बढ़ी। हमने मंहगाई को 2 से 3 फीसद बांधे रखने में कामयाबी हासिल की है। 

इस मौके पर गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने भिंड दतिया के वर्तमान सांसद डॉ भागीरथ प्रसाद की मंच से जमकर तारीफ की और उनका अभिनंदन करने की बात कही उन्होंने कहा कि टिकट कटने के बाद भी डॉ भागीरथ प्रसाद भाजपा की प्रत्याशी संध्या राय को जिताने के लिए मेहनत कर रहे हैं इस बात के लिए उनकी जितनी भी प्रशंसा की जाए वह कम है श्री राजनाथ सिंह ने जनता से आव्हान किया की जनमानस संध्या राय को जीता कर एक बार फिर से नरेंद्र भाई मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनाने का मार्ग प्रशस्त करें इस अवसर पर राजनाथ सिंह के साथ मंच पर वर्तमान सांसद डॉ भागीरथ प्रसाद, गोहद के विधायक और पूर्व मंत्री लाल सिंह आर्य, अटेर से विधायक अरविंद सिंह भदोरिया, लोकसभा प्रभारी दीपक सिंह भदोरिया, पार्टी के जिलाध्यक्ष नाथू सिंह गुर्जर, पूर्व विधायक रसाल सिंह पूर्व विधायक राकेश शुक्ला पूर्व विधायक मुकेश सिंह चतुर्वेदी युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष श्री गुर्जर, महिला मोर्चा की अध्यक्ष सीमा शर्मा जिला सहकारी केंद्रीय बैंक के चेयरमैन के पी सिंह भदौरिया, पूर्व विधायक मुन्ना सिंह भदोरिया, मेहगांव के भाजपा नेता मायाराम शर्मा व भाजपा प्रवक्ता अर्पित मुदगल सहित बड़ी संख्या में पार्टी के पदाधिकारी मौजूद रहे।

डेढ़ घंटे लेट पहुंचा राजनाथ सिंह का हेलीकॉप्टर

गोहद में गृहमंत्री राजनाथ सिंह की जनसभा 4:30 बजे निर्धारित थी लेकिन खजुराहो से गोहद आने में श्री सिंह का हेलीकॉप्टर काफी लेट हो गया हेलीकॉप्टर की लैंडिंग शाम 6:10 पर हो सके इससे पहले पार्टी के द्वारा 6:00 बजे तक की जो परमिशन थी उसे जिला प्रशासन के द्वारा 6:30 बजे तक बडवा दिया गया था राजनाथ सिंह हेलीकॉप्टर से खजुराहो से आए थे लेकिन शाम होने की वजह से वापस जाते समय सड़क मार्ग से ग्वालियर गए और ग्वालियर से लखनऊ के लिए रवाना हो गए।