इंदौर को हराकर चंबल डिवीजन फाइनल में, भोपाल से होगा फाइनल

भिंड, गणेश भारद्वाज। अंडर-19 एस एम खान ट्राफी के सेमीफाइनल में चंबल डिवीजन ने इंदौर डिवीजन को 19 रनों से पराजित कर फाइनल में प्रवेश कर लिया। भोपाल के फेथ स्टेडियम में गुरुवार को आयोजित 50-50 ओवर के वनडे मैच में चंबल डिवीजन की टीम ने इंदौर को 19 रनों से हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चंबल की टीम ने निर्धारित 50 ओवर में 6 विकेट खोकर 221 रन बनाये। जिसमें ऑल राउंडर तवारिख खान ने सर्वाधिक 50 रन बनाए।। निशांत सिंह ने 46, जतिन राजपूत ने 40 व अमन सोलंकी ने 38 रन का योगदान अपनी टीम के लिए दिया। चम्बल के द्वारा दिये गए 222 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए इंदौर की टीम 49 ओवर में 202 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। चम्बल डिवीजन की ओऱ से गेंदबाजी करते हुए विष्णु भारद्वाज व तबारिख खान ने 3- 3 व विश्वजीत और रामवीर गुर्जर ने 2- 2 विकेट लिए। अब इस टूर्नामेन्ट का फाइनल मैच आज शुक्रवार को भोपाल के इसी फेथ स्टेडियम में खेला जाएगा।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।